Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट की मौत पर गोवा के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान

Sonali Phogat News: सोनाली फोगाट की डेड बॉडी का आज गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके.

article-main

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Death) के बाद लगातार उनके परिवार की तरफ से सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी सोनाली फोगाट की मौत पर बयान दिया है. प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली की मौत को हम सीरियली ले रहे हैं. डीजीपी खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स और डीजीपी के अनुसार, सोनाली की मौत हृदय गति रुकने की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि इसका स्पष्ट कारण जांच और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.

आज होगा पोस्टमार्टम
सोनाली फोगाट की डेड बॉडी का आज गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके. कल पुलिस के एक अधिकारी ने पहले कहा था कि टिक टॉक पर अपने वीडियो से मशहूर हुई हरियाणा की भाजपा नेता फोगाट (42) को सोमवार शाम उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में "मृत लाया गया" था. अधिकारी ने कहा था कि फोगाट की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई है. फोगाट के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे.

पढ़ें- सोनाली फोगाट के परिवार का दावा, प्रॉपर्टी के लिए PA सुधीर सांगवान ने की हत्या

जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों- डॉ सुनील चिमुलकर और डॉ शेरिल सोरेस का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा. अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया.

पढ़ें- Sonali Phogat Death: 'WhatsApp पर बात करना चाहती थीं सोनाली, कहा था- कुछ तो गड़बड़ है'

गोवा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह ने मंगलवार को बताया था कि फोगाट ने बेचैनी होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया. उन्होंने कहा कि मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि जिन परिस्थितियों में फोगाट की मौत हुई, उन्हें लेकर उनके परिवार ने मामले में संदेह जताया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने सीबीआई से जांच की मांग की. डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारण का पता चलेगा.

पढ़ें- Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिंता

इनपुट- ANI/PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो