Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आजम खान का बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने किया बुरा हाल, रामपुर के बाद अब एक और चोट देने की तैयारी

रामपुर विधानसभा सीट पर भारी मतों से जीतकर विधायक बनने वाले पहले हिंदू विधायक हैं आकाश सक्सेना.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खान (Azam Khan) का किला ढहाने वाले ​भाजपा विधायक आकाश सक्सेना (Mla Akash Saxena) एक बार फिर चर्चाओं में है. वह अब आजम खान का आवास भी छीननें जा रहे हैं. राज्य संपत्ति विभाग आजम खान को उनका आवास आवंटित करने जा रहा है. आकाश सक्सेना को वही आवास आवंटित किया गया है जो पिछले 45 सालों से आजम खान के पास था. इतना ही नहीं जेल से छुटने के बाद आजम खान इसी आवास में रुके थे. 

दरअसल, रामपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा ने आकाश सक्सेना को ​उम्मीदवार बनाया था. आकाश सक्सेना वहीं हैं, जिन्होंने आजम खान के बेटे अब्दुला आजम खान की उम्र को लेकर कोर्ट में शिकायत की थी. इसके अलावा उन्होंने आजम खान पर अलग अलग मामलों में आरोप लगाते हुए कई मुकदमें भी दर्ज कराए. इसी से खुश से होकर भाजपा ने आकाश सक्सेना को सपा उम्मीदवार आसिम रजा के सामने रामपुर विधानसभा सीट पर उतारा था. इसमें आकाश सक्सेना ने पहली ही बार में 33 हजार वोटों से आजम खान के उम्मीदवार आसिम रजा को हराकर जीत दर्ज की. इस सीट पर पहला हिंदू विधायक बनकर एक और रिकॉर्ड दर्ज किया है. इससे पहले रामपुर विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी और आजम खान परिवार का ही कब्जा रहा हैा.  

घर किया जाएगा आवंटित विभाग ने लगाई मोहर

बीजेपी विधायक ने बताया कि उन्हें आजाम खान का आवास ही आवंटित जाएगा. हालांकि उन्होंने कहा कि मैंने अब तक नहीं देखा है कि यह आवास कैसा है. विधायक सक्सेना ने बताया कि निरयमों के तहत आवास मिलता है. इन्हीं नियमों के तहत आवास दिया जा रहा है. 

सतीश महाना ने आकाश सक्सेना को दिलाई थी शपथ

रामपुर उपचुनाव में जीत दर्ज कर पहली बार विधानसभा पहुंचने वाले आकाश सक्सेना को सतीश महाना ने सदस्यता की शपथ दिलाई थी. सदस्यता ग्रहण करने के बाद ही आकाश ने रामपुर की जनता को संबोधन करने के साथ ही सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा था कि अब रामपुर की जनता को न्याय मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv