Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिशन गुजरात पर राघव चड्ढा, अरविंद केजरीवाल के लिए की ये खास अपील

आम आदमी पार्टी के गुजरात सह प्रभारी राघव चड्ढा पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गए हैं. वह गुजरातियों से अपील कर रहे हैं इस बार वे AAP सरकार को चुनें.

article-main

AAP नेता राघव चड्ढा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) के दिग्गज नेता राघव चड्ढा इन दिनों गुजरात में हैं. वह गुजरात के सह प्रभारी भी हैं. वह एक के बाद एक राज्यव्यापी दौरा कर रहे हैं. उनकी रैलियों में भी लोगों की भीड़ नजर आ रही है. राघव चड्ढा इसी सिलसिले में सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. उनके पहु्ंचने के बाद वहां स्थानीय कार्यकर्ताओं की भीड़ नजर आई. राघव चड्ढा ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन भी किया.

राघव चड्ढा ने लोगों से कहा, 'कांग्रेस को 35 साल और बीजेपी को 27 साल देने के बाद अब गुजरात की जनता ने यह तय किया है कि अगला मौका केजरीवाल को मिलना चाहिए. एक मोको केजरीवाल ने.'

AAP के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया की बढ़ेंगी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

राघव चड्ढा ने बुधवार को भी जूनागढ़ के केशोद में पदयात्रा में हिस्सा लिया था और एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था कि गुजरात के युवाओं के पास  सुनहरा अवसर है. वे अरविंद केजरीवाल की और आम आदमी पार्टी की ईमानदार राजनीति वाली सरकार चुन सकते हैं. एक बार अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नेंस के आदी हो गए, तो आप बार-बार ईमानदार सरकार बनाएंगे.

गुजरात में शुरू रेवड़ी पॉलिटिक्स

राघव चड्ढा ने कहा, 'दिल्ली वालों ने 15 साल की सरकार को उखाड़ फेंका. पंजाब ने 50 साल पुरानी सरकार को उखाड़ फेंका. अब तुम भी 27 साल की सरकार को उखाड़ फेंको. आज मार्केट में दो तरह की रेवड़ी हैं, केजरीवाल की रेवड़ी और भाजपा की रेवड़ी.'

PM से छिपकर क्या खा रहे थे शिवराज? मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए सीएम

राघव चड्ढा ने कहा, '27 साल एक ही रंग की शर्ट पहनने के बाद सब थक जाते हैं. यहां तो थकी हुई और घमंडी सरकार है. सभी परिवर्तन की छतरी के नीचे आ जाओ और AAP सरकार चुनो.' 

युवाओं के लिए क्या है AAP का वादा?

राघव चड्ढा ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि बिजली, पानी, युवाओं को रोजगार, महिलाओं, किसानों आदि के लिए अच्छे कामों को देश में लागू किया जाएगा. एक बार जब आप अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल के आदी हो जाएंगे तो आप बार-बार एक ईमानदार सरकार बनाएंगे.

गारंटी के साथ पक्की नौकरी का वादा

राघव चड्ढा ने कहा कि हम गुजरात में रोजगार गारंटी के तौर पर पक्की नौकरी देंगे. नौकरी न मिलने तक 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता भी देंगे. इन लोगों का कहना है कि युवाओं को 3000 रुपए दे देंगे तो  सरकार की तिजोरी खाली हो जाएगी और रेवड़ी कल्चर आएगा. आज बाजार में दो प्रकार की रेवडी हैं. एक तरफ केजरीवाल की रेवड़ी तो दूसरी तरफ भाजपा की रेवड़ी है. इन दोनों रेवड़ी में भाजपा की रेवड़ी में मंत्री, सांसद, नेता सब कुछ मुफ्त में मिलता है. केजरीवाल की रेवड़ी में गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली मिलती है.

कफ सिरप के बाद अब Paracetamol की दवा भी फेल, 45 सैंपल जांच में नहीं हुए पास

आम आदमी पार्टी ने पहले भी गुजरात की जनता की समस्याओं की आवाज बनने के लिए ‘परिवर्तन यात्रा’ और ‘तिरंगा यात्रा’ जैसी कई यात्राएं आयोजित की है. मिशन गुजरात को लेकर आम आदमी पार्टी बेहद गंभीर नजर आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv