Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Rape case: अमृतसर में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग पर लगा 8 वर्ष की मासूम से रेप का आरोप

Rape case: अमृतसर जिले के एक प्राइवेट स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का सामने आई है. रेप का आरोप 15 साल के नाबालिग लड़के पर लगा है.

Latest News
article-main

Punjab Rape case: अमृतसर में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग पर लगा 8 वर्ष की मासूम से रेप का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब के अमृतसर जिले में शुक्रवार को एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. जानकारी के अनुसार, मजीठा रोड बाईपास (अमृतसर) के पास एक प्राइवेट स्कूल में 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही एक छात्र पर रेप करने का आरोप लगा है. आरोपी छात्र भी 15 साल का नाबालिग है. बच्ची ने आरोप लगाया है कि वह बाथरूम जाने कि लिए क्लास से बाहर गई तब लड़का उसे खींचकर बाथरूम में ले गया. इसके बाद दुष्कर्म को अंजाम दिया.

बच्ची के माता-पिता ने बताया कि बच्ची स्कूल जाने के लिए तैयार नहीं थी. बहुत ज्यादा जोर डालने पर बच्ची ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की. उसने बताया कि वह बाथरूम जाने कि लिए क्लास से बाहर गई तब आरोपी वहीं पर था. इसी बीच जब वह बाथरूम से बाहर आई तो लड़का उसे खींचकर वापस बाथरूम में ले गया और उसके साथ गलत हरकत की. इसके बाद लड़के ने बच्ची को कुछ भी न कहने की धमकी भी दी.


ये भी पढ़ें-Instagram इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई की हत्या के बाद गिरफ्तार हुआ पति, क्या है अफेयर की कहानी

गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़
8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की खबर सुनकर बच्ची के परिजन और आसपास के लोग स्कूल पहुंच गए. गुस्साई भीड़ ने स्कूल में घुसने की कोशिश भी की. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. जब पुलिस ने भीड़ को स्कूल में घुसने से रोका तो गुस्साए लोगों ने आसपास की दुकानों पर तोड़फोड़ शिरू कर दी. आपको बता दें कि पुलिस ने बच्ची के परिजन को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कराया जाएगा मेडिकल टेस्ट
पुलिस ने बताया कि सुबह बच्ची के साथ बलात्कार की खबर मिली थी. जिसके बाद पुलिस स्कूल पहुंच गई. जानकारी के अनुसार, बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि अगर 15 वर्षीय छात्र दोषी पाया गया तो जुवेनाइल ऐक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement