Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिलावल भुट्टो ने पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर, पाक दूतावास के बाहर बीजेपी का हल्ला बोल

S Jaishankar ने पाकिस्तान के खिलाफ बयान दिया था. इसके बाद बौखलाए बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला बोला था.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) को आईना दिखाते हुए विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar) ने आतंकवाद को खत्म करने का संदेश दिया था. एस जयशंकर के बयान पर बौखलाए पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया. उन्होंने पीएम मोदी पर निजी हमला बोलते हुए उनकी तुलना ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) से कर दी. जिसको लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. पार्टी दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी. बिलावल ने पीएम मोदी के साथ ही आरएसएस (RSS) पर भी हमला बोला था.

दरअसल, न्यू यॉर्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिलावल ने पीएम मोदी के लिए बेहद ही घटिया भाषा का प्रयोग किया है और कहा, "मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन तो मर चुका है लेकिन 'गुजरात का कसाई' अभी जिंदा है और भारत का प्रधानमंत्री है." उनके इस बयान पर बीजेपी नेता और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने हमला बोला है. 

'हम फिर से  9/11 या 26/11 नहीं होने देंगे', UNSC में बोले एस जयशंकर, पाकिस्तान पर वार

बीजेपी करेगी पाक दूतावस के प्रदर्शन

बिलावल के बयान को लेकर दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास के बाहर बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन करेगे. बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने इस मुद्दे पर ट्वीट कर लिखा, "BJYM (भाजपा युवा मोर्चा) ने पाक के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी के खिलाफ घटिया टिप्पणी की कड़ी निंदा की है. जिस देश का एकमात्र निर्यात आतंकवाद है, उससे इससे बेहतर कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती. आज दोपहर 3 बजे पाक दूतावास, नई दिल्ली के पास विरोध प्रदर्शन में भाग लेंगे."

पीएम मोदी के लिए निजी टिप्पणी

बिलावल ने विदेश मंत्री जयशंकर के बयान पर ये बेहूदा टिप्पणी की. जयशंकर ने कहा UNSC में कहा था कि पाकिस्तान वही देश है जिसने 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पनाह दी थी. जयशंकर के बयान पर जब पत्रकारों ने बिलावल से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले अमेरिका ने उनकी एंट्री पर बैन लगा दिया था." पीएम मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर पर आरोप लगाते हुए भुट्टो ने कहा कि दोनों भारत के नहीं, RSS के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री हैं."

VIJAY DIWAS: 1971 का वो युद्ध जिसमें पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को भारत ने किया था ढेर

एस जयशंकर ने पाकिस्तान को दिखाया था आईना

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के कार्यक्रम में जयशंकर ने कहा था कि दुनिया पाकिस्तान को आतंकवाद के केंद्र के रूप में देखती है और पाकिस्तान को अपनी हरकतों में सुधार कर एक अच्छा पड़ोसी बनने की कोशिश करनी चाहिए. बिलावल भुट्टो को एस जयशंकर का यह मुखर बयान रास नहीं आया औऱ उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्वि.टर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो