Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा सेक्टर 74 के बारात घर में लगी भीषण आग, लपटों की डरावनी तस्वीरें आईं सामने

Noida News Hindi: बारात घर में लगी आग की खबर सुनते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई. दमकल कर्मियों द्वारा आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

article-main

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 74 में अचानक भीषण आग लग गई. यह आग  लोटस ग्रैंड्योर बैंक्वेट हाल में लगी. देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और आसपास के लोग शोर मचाने लगे. घटना की जानकारी होते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं. सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड को तत्काल आवश्यक कार्रवाई के लिए अवगत कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि बैंक्वेट में वेल्डिंग का कार्य चल रहा था.उसी की चिंगारी से आग लगी है. एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी देर रात तक घटनास्थल के पास तैनात थी. वहीं, सेक्टर-113 में मंगलवार दोपहर को कूड़े के ढेर में आग लग गई. सूचना पर दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया. 

ये भी पढ़ें: DNA TV SHOW: हलाल सर्टिफिकेट देने वाली कंपनियां पर कसा शिकंजा, क्यों जुड़ रहे टेरर फंडिंग से लिंक

घटना में किसी को नहीं हुआ नुकसान 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के अंतर्गत लोटस ग्रैंडर बैंक्वेट हॉल के निर्माणाधीन हिस्से में आग लग गई थी, जिसको स्थानीय पुलिस द्वारा फायर ब्रिगेड की सहायता से बुझाया जा रहा है. कोई जनहानि होने की सूचना नही है, कोई भी व्यक्ति फंसा नही है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही नोएडा के फेज-3 कोतवाली क्षेत्र के बाबा बालक नाथ मंदिर के पास एक कार में आग लग गई थी. ऑल्टो कार की एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी. इस घटना की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची फायर सर्विस यूनिट ने आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement