Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lulu Mall के बाद अब मेरठ के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में पढ़ी गई नमाज, वीडियो वायरल, जांच शुरू

Lulu Mall में नमाज पढ़े जाने को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी खत्म नहीं हुआ था कि अब मेरठ के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 27, 2022, 09:11 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लुलु मॉल में नमाज पढ़े जाने को लेकर विवाद अभी थमा नहीं था कि अब राज्य के पश्चिमी हिस्से में इससे मिलता जुलता एक नया विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल अब सोशल मीडिया पर मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का एक वीडियो सामने आया है. नमाज के विरोध में हिंदू जागरण मंच के तीन लोग शापिंग कॉम्प्लेक्स में हनुमान चालीसा का पाठ करने पहुंच गए. तीनों को हिरासत में ले लिया गया है.

इस मसले पर BJP आईटी सेल के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने नमाज पढ़ते हुए वीडियो और फोटो मेरठ पुलिस और जिलाधिकारी को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall) की तरह मेरठ में गढ़ रोड पर स्थित ‘एसटूएस स्क्वायर कॉम्प्लेक्स’ में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ते हुए. पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वीडियो की सत्यता का पता लगाया जा रहा है, वीडियो कब का है और नमाज पढ़ने वाला कौन था, इसकी जानकारी की जा रही है.

पढ़ें- बंगाल के स्कूल में घुसी भीड़, महिला टीचर के कपड़े फाड़े, बीजेपी ने कहा- हिजाब एंगल

उन्होंने कहा कि नमाज के विरोध में हिंदू जागरण मंच के सचिन सिरोही समेत तीन लोग आज शापिंग कॉम्प्लेक्स में हनुमान चालीसा का पाठ करने पहुंच गए, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने सिरोही समेत तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया.

देखें वीडियो, मेरठ के एक शिविर में कांवड़ियों की सेवा करती विदेशी महिला

नौचंदी थाने के प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह के अनुसार, अभी तक की जांच में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार कॉम्प्लेक्स में एक दुकान में कुछ काम चल रहा था. नमाज का समय होने पर किसी कर्मचारी ने नमाज पढ़ ली होगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच जारी है. इससे पहले, लखनऊ स्थित लुलु मॉल में 13 जुलाई को कुछ लोगों के नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था जिसमें अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

देखें वीडियो, उत्तर प्रदेश में नदी में तैरता दिखा बाघ, मचा हड़कंप

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv