Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhar Factory Fire: धार की पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुआं-धुआं हुआ आसमान, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां

मध्य प्रदेश के धार के पीथमपुर में फिगनेट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

Latest News
Dhar Factory Fire: धार की पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुआं-धुआं हुआ आसमान, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां

Dhar Factory Fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के धार में सिग्नेट पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि काला धुआं और आग की ऊंची-ऊंची लपटें साफ दिखाई दे रही थीं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई हैं. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

पाइप फैक्ट्री में लगी आग  
जानकारी के मुताबिक, आग फैक्ट्री के गोदाम में लगी, जहां बड़ी संख्या में प्लास्टिक के पाइप रखे हुए थे. वहीं पाइप में आग लगने की वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते आग का धुएं 10 किलोमीटर दूर तक दिखाई देने लगा. घटना की जानकारी मिलते ही पीतमपुर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई. राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें-Baloda Violence: बलौदा बाजार में हिंसा के बाद धारा 144 लागू, सतनामी समुदाय की भीड़ ने मचाया था बवाल  


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोदाम में ये आग मंगलवार सुबह 5.30 बजे के करीब लगी है और इसकी सूचना उन्हें 7.00 बजे के आसपास मिली. इस फैक्ट्री में पाइप बनाए जाते हैं. गोदाम में बड़ी संख्या में पाइप रखे हुए थे जिसकी वजह से आग और विकराल हो गई. 

पहले भी लगी आग 
भीषण गर्मी के बीच उत्तर भारत के कई हिस्सों से आग लगने के मामले सामने आए हैं. पिछले दिनों दिल्ली में कई जगह आग लगने की खबर सामने आई. इन सबके पीछे का कारण ज्यादातर शॉर्ट सर्किट और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के ज्यादा इस्तेमाल से उसके हीट होने की वजह से लगी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement