Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indira Gandhi International Airport: कौन हैं याना मीर (Yana Mir) जिन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर मचाया हंगामा, जानें पूरा मामला

Kashmiri Journalist Yana Mir: कश्मीरी पत्रकार याना मीर (Yana Mir) ने IGI (Indira Gandhi International Airport) दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के कस्टम अधिकारियों पर उनसे सुरक्षा जांच के नाम पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी तरफ कस्टम अधिकारियों ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Latest News
article-main

कश्मीरी पत्रकार याना मीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कश्मीरी पत्रकार याना मीर (Yana Mir) ने दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कस्टम अधिकारियों पर आरोप लगाया है. मलाला यूसुफजई पर कमेंट करके चर्चा में आईं कश्मीरी पत्रकार याना मीर (Yana Mir) का कहना है कि बैग की चेकिंग के दौरान के उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया. वह यह दावा करती हैं कि कस्टम अधिकारियों ने उनके साथ बदसलूकी भी की है. हालांकि, कस्टम अधिकारियों ने बताया कि याना मीर सुरक्षा जांच में सहयोग नहीं कर रही थीं. इसके साथ ही दोनों पक्षों का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social media)पर वायरल (Viral) हो रहा है.

याना मीर कश्मीरी पत्रकार हैं. उन्होंने हाल ही में ब्रिटेन में मलाला यूसुफजई पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. भारत लौटने पर जब दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें जांच के लिए रोका गया तब याना मीर (Yana Mir) ने X पर एक वीडियो शेयर किया और यह बताया है कि एयरपोर्ट पर उनके साथ गलत व्यवहार किया गया. 


ये भी पढ़ें-Bengaluru Metro में गंदे कपड़े वाले किसान को चढ़ने से रोका, सस्पेंड हो गया सिक्योरिटी गार्ड 


हालांकि, वीडियो में याना मीर (Yana Mir) एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों के साथ बहस करती हुई नजर आ रही हैं. याना मीर ने लिखा कि उनका सामान गलत ढंग से एयरपोर्ट (Airport) पर सबके सामने खोला गया था. याना मीर (Yana Mir) ने X पर लिखा कि उनकी ट्रॉली में कुछ शॉपिंग बैग थे जो इंग्लैंड में उनके रिश्तेदारों ने दिए थे. 

याना ने बताया कि उन्होंने ये बैग खुद नहीं खरीदे थे इसलिए इसकी रसीद उनके पास नहीं थी. साथ ही याना ने सवाल किया है, 'क्या एक देशभक्त के साथ इस तरह का व्यवहार सही है'? एक्स पर डाले गए वीडियो और कमेंट के बाद कई लोगों ने उनके इस व्यवहार को लेकर भी सवाल उठाए हैं. साथ ही, कुछ लोगों ने कस्टम और एयरपोर्ट अधिकारियों के व्यवहार पर नाराजगी भी जताई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement