Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Metro में गंदे कपड़े वाले किसान को चढ़ने से रोका, सस्पेंड हो गया सिक्योरिटी गार्ड

Bengaluru metro station: बेंगलुरु के एक मेट्रो स्टेशन पर एक गरीब किसान को सिक्योरिटी गार्ड ने सिर्फ इसलिए ट्रेन में नहीं चढ़ने दिया क्योंकि उसने गंदे कपड़े पहने थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने प्रतिक्रिया की है.

Latest News
article-main

बेंगलुरु के एक मेट्रो स्टेशन पर गरीब किसान को मेट्रो ट्रेन चढ़ने से रोका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru metro station) में चलने वाली 'नम्मा मेट्रो' (Namma Metro) में एक किसान को अपमानित करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के राजाजीनगर मेट्रो स्टेशन (Rajajinagar metro station) की है. आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड ने एक बूढ़े किसान को मेट्रो (Metro) ट्रेन में चढ़ने से रोक दिया क्योंकि उसने गंदे कपड़े पहने थे. जानकारी मिली है कि बुजुर्ग व्यक्ति बेंगलुरु (Bengaluru) में काम करने के लिए आया है. 

जब सिक्योरिटी गार्ड ने बूढ़े किसान को मेट्रो (Metro) ट्रेन में चढ़ने से रोका तो इस बात से आक्रोशित होकर कार्तिक नाम के एक स्थानीय व्यक्ति ने इस बात का विरोध किया. सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल वीडियो में सिक्योरिटी वालों ने कहा कि इस बुजुर्ग ने मैले कपड़े पहने हैं. अगर इसे यात्रा करने दिया जाएगा तो बाकी पैसेंजर्स को आपत्ति हो सकती है. 


ये भी पढ़ें-Punjab Rape case: अमृतसर में मानवता हुई शर्मसार, नाबालिग पर लगा 8 वर्ष की मासूम से रेप का आरोप


 

इसके बाद कार्तिक ने पूछा कि क्या ये मेट्रो सिर्फ VIP लोगों का साधन है या फिर पब्लिक ट्रांसपोर्ट है? कपड़ों के आधार पर यात्रा करने की परमिशन न देने पर कार्तिक ने लिखित ऑर्डर दिखाने को कहा था. इस सवाल का सिक्योरिटी गार्ड के पास कोई जवाब नहीं था. जिसके बाद बुजुर्ग को यात्रा की अनुमति मिल गई.

BMRCL की प्रतिक्रिया
इस मामले में बेंगलुरु मेट्रो (Metro) रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BMRCL) ने बताया कि सोशल मीडिया पर तेज आक्रोश के बाद आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement