Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Prada ने रामपुर कोर्ट में किया सरेंडर, आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में थीं फरार

Jaya Prada News: जया प्रदा के खिलाफ 5 साल पुराना आचार संहिता उल्लघंन का मामला चल रहा है. जिसमें उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया था.

Latest News
article-main

Jaya Prada

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) ने सोमवार को आखिरकार कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने चुनाव आचार संहिता उल्लघंन मामले में उन्हें फरार घोषित किया था. उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लघंन से जुड़े मामले में अदालत में विचारधीन हैं. दोनों ही मामलों की हाजिर नहीं हो रही थीं. एमपी-एमएलए अदालत ने पुलिस को जया प्रदा को गिरफ्तार कर 6 मार्च तक अदालत में हाजिर करने का आदेश दिया था. 

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बीजेपी की प्रत्याशी रहीं जय प्रदा पर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में दो मामले रामपुर में दर्ज किए गए थे, जिनकी सुनवाई रामपुर की विशेष MP-MLA अदालत में चल रही है. कोर्ट  ने जया प्रदा के खिलाफ 7 बार गैर जमानती वारंट जारी किए थे, लेकिन पुलिस उन्हें हाजिर नहीं कर सकी. पुलिस ने अदालत में बताया था कि पूर्व सांसद ज्ञात सभी मोबाइल नंबर बंद हैं, शायद वह खुद को बचा रही हैं.


यह भी पढ़ें: ED को जवाब देने को तैयार हुए Arvind Kejriwal, शर्त रखकर मांगी तारीख  


एमपी-एमएलए के न्यायाधीश शोभित बंसल ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया था. अदालत ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया था कि वो एक टीम गठित करें और जय प्रदा को गिरफ्तार कर सुनवाई की अगली तारीख 6 मार्च तक को अदालत में पेश करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement