Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir को दहलाने की रची गई साजिश, सुरक्षाबल ने दबोचे 3 हाइब्रिड आतंकी

सुरक्षाबलों ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम करते 3 हाइब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया है जिनके बाद से बड़ी मात्रा में विस्फोटक भी बरामद हुआ है.

Jammu-Kashmir को दहलाने की रची गई साजिश, सुरक्षाबल ने दबोचे 3 हाइब्रिड आतंकी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में लगातार सुरक्षाबलों की सक्रियता के चलते आतंकियों के मंसूबे नाकाम हो रहे हैं. सुरक्षाबलों समेत पुलिस तक राज्य में एनकाउंटर कर आतंकियों को मौत के घाट उतार रही है. ऐसे में आतंकी भी अब हाईटेक हो गए हैं जो कि सुरक्षा बलों के लिए एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा है. कुछ ऐसी ही साजिश हाइब्रिड आतंकियों ने भी की थी जिसको लेकर आज एक बड़ा एक्शन लिया हुआ है और पुलिस ने खुलासा किया है कि उन्होंने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है साथ ही उनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. 

दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि सेना (2आरआर) और श्रीनगर पुलिस ने तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को श्रीनगर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया और उनके पास से 3 एके राइफल, 2 पिस्तौल, 9 मैगजीन और 200 कारतूस बरामद किए गए। मामले में जांच जारी है. इस दौरान यह भी सामने आया है एक हाइब्रिड आतंकी अनंतनाग में मुठभेड़ में मारा गया है.

बाइडन की पोती नाओमी ने White House में की शादी, निभाई गई 210 साल पुरानी परंपरा

इस कार्रवाई को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस दल मुठभेड़ में मारे गए हाइब्रिड दहशतगर्द को आतंकवादी ठिकाने की पहचान के लिए क्षेत्र में ले गया था. सुरक्षाबलों कों आतंकवादियों की मौजूदगी सूचना मिली थी. इसके बाद अनंतनाग जिले के बिजबेहरा स्थित चेकी डूडू इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था जिसमें एक आतंकी से मुठभेड़ हुई और उसे मार गिराया गया.  

CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने बताया- जजों को कब और क्यों लगता है डर, जमानत पर भी कही बड़ी बात  

इन कार्रवाई को लेकर कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि जब सर्च टीम संदिग्ध ठिकाने की ओर पहुंचा, तब आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. ऐसे में शुरू हुई मुठभेड़ में कुलगाम का रहने वाला लश्कर का हाइब्रिड आतंकवादी सज्जाद तांत्रे मारा गया. सर्च ऑपरेशन टीम आतंकी की पहचान के लिए तांत्रे को साथ लेकर पहुंचा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement