Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'6 काले सांपों ने अपना सम्मान बेच दिया, अब होटल में छिपकर बैठे', बागियों पर बरसे CM सुक्खू

Himachal Pradesh News: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उन 6 कांग्रेस विधायकों पर निशाना साधा, जिन्होंने मंगलवार को राज्यसभा चुनाव में बीेजपी उम्मीदवार हर्ष महाजन के पक्ष में मतदान किया था.

Latest News
article-main

Sukhvidender Singh Sukhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) ने शुक्रवार को बागी कांग्रेस विधायकों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पार्टी के छह 'काले सांपों' ने अपना सम्मान बेच दिया और गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं वाले बजट पर मतदान से अनुपस्थित रहकर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की. सुक्खू ने कहा कि अब कैदियों की तरह छिपकर होटल में दिन काट रहे हैं.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने कसौली विधानसभा के धर्मपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग पैसों की खातिर अपना सम्मान बेच दें, वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा कैसे कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में जो लोग अपनी उस पार्टी से विश्वासघात करते हैं जिसने उन्हें चुनाव लड़ने का मौका दिया, उन्हें 'काले नाग' कहा जाता है.

सुक्खू ने कहा कि अगर किसी को अपनी गलती का एहसास है तो उसे माफ किया जा सकता है, लेकिन पहले इन विधायकों को उस 'जेल' से बाहर आना चाहिए जिसमें वे पिछले 72 घंटों से बंद हैं. उन्होंने कहा कि जिन्होंने पार्टी को धोखा दिया और राज्य के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा.


ये भी पढ़ें- यूपी बोर्ड पेपर लीक मामले में बड़ा एक्शन, 2 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार


BJP के उम्मीदवार के पक्ष में किया था वोट
मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश के उन छह कांग्रेस विधायकों के लिए यह टिप्पणी की जिन्होंने मंगलवार को राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार हर्ष महाजन के पक्ष में मतदान किया था. सुक्खू ने भाजपा पर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने व कल्याणकारी योजनाएं शुरू करने में उनकी सरकार के प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जताने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैं यहां राज्य के लोगों के लिए अपने राज्य के विकास के लिए आया हूं, मैं आप सभी के लिए यहां हूं और अपने खिलाफ रची जा रही साजिशों से नहीं डरता.

उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी कीमत पर राज्य की संपत्ति को लुटने नहीं दूंगा. मेरी जनता मेरी ताकत हैं और मैं अपनी आखिरी सांस तक उसकी सेवा करने के लिए बाध्य और प्रतिबद्ध हूं. सुक्खू ने नेता प्रतिपक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर सत्ता का भूखा होने का आरोप लगाया. उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि चाहे कुछ भी हो जाए उनकी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.

मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने कहा कि कुछ लोगों ने धनबल से सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया, जो लोकतंत्र के लोकाचार के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने हिमाचल प्रदेश को शर्मसार किया गया है. (PTI इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement