Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Masjid: कोर्ट में चारों महिलाएं सरेंडर करेंगी सर्वे के फोटो-वीडियो 'सबूत'

Gyanvapi Survey Video Leak: ज्ञानवापी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट लीक होने के बाद आज चारों वादी महिलाएं सीलबंद लिफाफा कोर्ट में सरेंडर करेंगी.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में कमीशन का कर्यवाही का वीडियो और फोटो लीक होने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रह है. हिंदू पक्ष के वकील हरिशंकर जैन का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपना लिफाफा खोला भी नहीं है. वह इस मामले को लेकर कोर्ट जाएंगे. वहीं अब चारों वादी महिलाओं का कहना है कि वह अपना सीलबंद लिफाफा जिला जज की अदालत में सरेंडर करेंगी. उनका कहना है कि अभी तक सीलबंद लिफाफा खोला भी नहीं गया है. इस मामले में कोर्ट ने सबूत को लीक ना करने का हलफनामा लिया था. 

कोर्ट में करेंगी सरेंडर
इस मामले में चारों वादी महिलाएं सीता साहू, रेखा पाठक, लक्ष्मी देवी और मंजू व्यास आज अपना सीलबंद लिफाफा कोर्ट में सरेंडर करेंगी. उनका कहना है कि लिफाफा मिलने के कुछ देर बाद ही यह लीक हो गया था. उन्होंने अपना लिफाफा अभी तक नहीं खोला है.  मुस्लिम पक्ष की ओर से वीडियो लीक होने का मामला जिला जज की अदालत में उठाया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid: सर्वे का वीडियो कैसे हुआ लीक? हिंदू पक्ष आज कोर्ट लेकर जाएगा मामला

क्या है मामला?
दरअसल ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे की फोटो और वीडियोग्राफी कोर्ट के आदेश के बाद सभी पक्षों को सौंपे गए थे. कोर्ट ने सभी पक्षों को फोटो और वीडियो लीक ना करने का हलफनामा भी देते को रहा था. सोमवार को जैसे ही सभी पक्षों को यह सबूत सीलबंद लिफाफे में मिले, उसके कुछ देर बाद ही मीडिया में लीक हो गए. इसे लेकर मुस्लिम पक्ष ने नाराजगी भी जताई है. 

ये भी पढ़ेंः श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई आज, वकील और लॉ स्टूडेंट्स पेश करेंगे सबूत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv