Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election Result: गुजरात में बंपर जीत का श्रेय PM मोदी को, अमित शाह बोले- रेवड़ी पॉलिटिक्स खत्म

Amit Shah ने गुजरात में बीजेपी की जीत के बाद ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 27 साल से गुजरात में राज कर रही सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP) ने आज गुजरात चुनाव नतीजे (Gujarat Assembly Results) घोषित होने के साथ एक और प्रचंड जीत हासिल कर ली है. पार्टी 150 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही है और पुराने सभी सियासी रिकॉर्ड्स इस जीत के साथ ही ध्वस्त किए जा चुके हैं. इस मौके पर बीजेपी के 'चाणक्य' और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि इस जीत के साथ ही रेवड़ी और तुष्टीकरण की राजनीति को झटका लगा है. उन्होंने इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व को दिया है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी की जीत पर ट्वीट करके कहा, "गुजरात के लोगों ने खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को नकार कर विकास एवं जनकल्याण को समर्पित नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को अभूतपूर्व जनादेश दिया है." शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि गुजरात ने हमेशा इतिहास रचने का काम किया है और राज्य में इस ऐतिहासिक जीत पर गुजरात की जनता को नमन करता हूँ, उन्हें धन्यवाद देता हूं.

Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस किसे बनाएगी मुख्यमंत्री? इन चेहरों पर अटकलें तेज

पीएम मोदी ने ट्वीट कर किया धन्यवाद

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है.  पीएम मोदी ने प्रचंड जीत के गुजरात की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा," धन्यवाद गुजरात. अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक भावनाओं से अभिभूत हूं. लोगों ने विकास की राजनीति का आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे. मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं."

पीएम मोदी के नेतृत्व पर गुजरात की मुहर

अमित शाह ने पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा है कि पिछले दो दशक में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने गुजरात में विकास के सभी रिकॉर्ड तोड़े और आज गुजरात की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अमित शाह ने कहा, "यह नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल में जनता के अटूट विश्वास की जीत है."

अमित शाह ने कहा, "गुजरात ने खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को नकार कर विकास और जनकल्याण को चरितार्थ करने वाली नरेंद्र मोदी जी की भाजपा को अभूतपूर्व जनादेश दिया है." उन्होंने कहा कि इस प्रचंड जीत ने दिखाया है कि हर वर्ग चाहे महिला हो, युवा हो या किसान हो, सभी पूरे दिल से भाजपा के साथ हैं.

Gujarat Elections Result: पिछले चुनाव में 'गदर' मचाने वाले हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी का क्या है हाल?

कार्यकर्ताओं का किया शुक्रिया

आपको बता दें कि अमित शाह गुजरात की गांधीनगर संसदीय सीट का नेतृत्व करते हैं.  उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और जे पी नड्डा जी की अध्यक्षता में मिली इस भव्य जीत पर मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और अथक परिश्रम करने वाले भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हैं. बता दें कि फिलहाल बीजेपी गुजरात (Gujarat Results) की 156 सीटों पर आगे चल रही है. कांग्रेस की स्थिति यहां बेहद खराब है और मात्र 17 सीटों पर उसकी बढ़त है. पहली बार गुजरात में उतरी आप 5 सीटों पर आगे है साथ ही अन्य 4 सीटों पर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv