Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girlfriend ने लगाया था रेप का आरोप, पहले से हुए एग्रीमेंट ने बॉयफ्रेंड को बचा लिया

Delhi Viral News: दिल्ली में रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए एक युवक को अदालत ने एक एग्रीमेंट के आधार पर जमानत दे दी है. यह एग्रीमेंट इस कपल ने आपसी सहमति से ही किया था.

Latest News
article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में लव-हेट रिलेशनशिप का एक मामला थाने तक पहुंच गया. साथ रहने वाले कपल में से गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड पर रेप करने का आरोप लगाया. मामला गंभीर था इसलिए महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार भी कर लिया. बताया गया कि ये दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में थे और लिव-इन में रह रहे थे. कोर्ट तक बात पहुंची तो एक एग्रीमेंट सामने आया जिसके चलते बॉयफ्रेंड को जमानत मिल गई. इस एग्रीमेंट में कुछ ऐसी बातें लिखी गई थीं जिन पर यह कपल पहले राजी हुआ था और यही बातें अब बॉयफ्रेंड की मददगार साबित हुईं.

इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि दोनों आपसी सहमति के बाद लिव-इन में रह रहे थे. इसके लिए दोनों ने एग्रीमेंट भी बनवाया था. यह कपल पश्चिमी दिल्ली में रह रहा था. 19 दिसंबर 2023 को महिला ने पश्चिमी दिल्ली के एक थाने में अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.


यह भी पढ़ें- शादी में जाने के लिए दोस्त से दिलाने लगा 10वीं का एग्जाम, जो खुद था दसवीं फेल


रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. आरोप है कि बॉयफ्रेंड ने रेप का वीडियो बनाया और इसी वीडियो के आधार पर आए दिन ब्लैकमेल करने लगा. पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दोनों लिव-इन में रह रहे थे. इन दोनों ने आसपास के लोगों को यह बताया था कि ये पति-पत्नी हैं. 

अपने रिलेशनशिप के लिए इन दोनों ने एक एग्रीमेंट भी बनवाया था. युवक के वकील ने बताया कि महिला ने खुद को तलाकशुदा बताया था लेकिन यह कभी नहीं बताया कि उसका 4 साल का एक बच्चा भी है. इस बच्चे को वह अपना भतीजा बताती थी.


यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे की घरवालों को करवाना पड़ा निकाह, वजह जान रह जाएंगे हैरान


कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने और रिलेशनशिप वाला एग्रीमेट देखने के बाद आरोपी बॉयफ्रेंड को जमानत दे दी. कोर्ट ने कहा कि भले ही इसे कानूनी मान्यता नहीं है लेकिन इन दोनों ने साथ रहने के लिए एफिडेविट बनवा रखा है जिससे साबित होता है कि दोनों आपसी सहमति से साथ रहते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement