Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad Shipra Mall: शिप्रा मॉल के सामने कार ने 3 साल की मासूम को कुचला, हो गई मौत

Ghaziabad: गाजियाबाद के शिप्रा मॉल के बाहर एक तेज रफ्तार कार से कुचले जाने के बाद तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और कार भी कब्जे में ले ली है.

Latest News
article-main

शिप्रा मॉल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के शिप्रा मॉल के सामने रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. मॉल के एंट्री देट पर ही एक कार ने 3 साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. बच्ची को इतनी गंभीर चोटें आई थीं कि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. गाजियाबाद पुलिस ने कार के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. कहा जा रहा है कि यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही से ही हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक, शिप्रा मॉल के एंट्री गेट पर एक कार ड्राइवर काफी तेज रफ्तार के कार लेकर आ रहा था. मॉल घूमने आए एक परिवार के साथ उनकी 3 साल की बेटी भी थी. अचानक बच्ची के सामने कार आ गई. जब तक कार सवार कार को रोक पाता तब तक उसने बच्ची को कुचल दिया.


यह भी पढ़ें- जेल में पति, मुश्किल में JMM, अब राजनीति में उतरेंगी कल्पना सोरेन


मॉल के गार्ड्स पर लापरवाही का आरोप
बच्ची की हालत देखकर उसके घरवाले उसे लेकर अस्पताल भागे. हालांकि, गंभीर चोटें लगने की वजह से उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बच्ची के परिजन का आरोप है कि हादसे के वक्त मॉल के गार्ड्स बैरिकेडिंग के पास ही खड़े थे. भीषण हादसा होने के बावजूद किसी ने न तो बच्ची को बचाने की कोशिश की और न ही अस्पताल पहुंचाने में कोई मदद की.


यह भी पढ़ें- किसानों ने 6 मार्च को दिल्ली कूच का किया ऐलान, 10 को रेल रोको आंदोलन


हादसे में बेटी की मौत हो जाने के परिजन शोक में डूब गए हैं. पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी कार को भी जब्त कर लिया है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304 के तहत केस दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement