Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: CM के लिए जैसे ही हुआ Eknath Shinde का ऐलान तो गोवा में नाचने लगे बागी MLA

देवेंद्र फडणवीस ने जैसी ही एकनाथ शिंदे के सीएम बनने का ऐलान किया वैसे ही बागी विधायकों ने जश्न मनाते हुए डांस करना शुरू कर दिया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी तूफान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एकनाथ शिंदे को नया मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर दिया है. फडणवीस का यह बयान शिंदे के नाम का ऐलान होते ही शिंदे के समर्थक शिवसेना विधायकों का गोवा से जश्न मनाते हुए वीडियो सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक टेबल पर चढ़कर एकनाथ शिंदे के सीएम बनाए जाने की खुशी मना रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले विधायक गाने पर झूम रहे हैं, उसके बाद पहले एक विधायक टेबल पर चढ़ता है और उसको देखते हुए दूसरा विधायक भी टेबल पर चढ़ता है और फिर दोनों जमकर डांस करते हैं. हालांकि इनके अलावा भी कई विधायकों ने खूब डांस किया है. इस दौरान इन विधायकों ने नारेबाजी भी की.

फडणवीस ने किया ऐलान

आपको बता दें कि गुरुवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने ऐलान किया कि एकनाथ शिंदे आज शाम साढ़े सात बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि वो सरकार से बाहर रहेंगे. 

महाराष्ट्र के 'नए सीएम' एकनाथ शिंदे से कितने अमीर हैं उद्धव ठाकरे

इस दौरान एकनाथ शिंदे ने बताया कि हम महाराष्ट्र के विकास के लिए एकसाथ आए हैं. हम लोगों को महाविकास अघाड़ी सरकार काम करने में समस्याएं आ रही थीं. इस बारे में हमने उद्धव ठाकरे को बताया था. हमने अपना पक्ष समझाने की कोशिश की थी.

कभी ठाणे की सड़कों पर ऑटो चलाते थे अब महाराष्ट्र 'चलाएंगे' एकनाथ शिंदे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो