Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सामान देने आया Swiggy डिलीवरी बॉय, चुरा ले गया नाइकी के जूते, कारनामा CCTV में कैद

रोहित ने बताया कि उन्हेंने स्विगी Swiggy के इंस्टामार्ट (Instamart) से एक ऑर्डर किया था, इसके बाद सामान लेकर डिलीवरी एक्जीक्यूटिव उनके घर आया हुआ था.

Latest News
article-main

चोरी करता डिलीवरी ब्वॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुरुग्राम (Gurugram) से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. CCTV फुटेज में  Swiggy के एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को जूते चुराते हुए देखा गया है. दरअसल, एक यूजर ने 9 अप्रैल को एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था. यूजर का नाम रोहित अरोड़ा है. रोहित ने बताया कि उन्होंने स्विगी के इंस्टामार्ट से एक सामान ऑर्डर किया था, इसके बाद सामान लेकर डिलीवरी एक्जीक्यूटिव उनके घर आया था, इस दौरान एक्जीक्यूटिव ने उनके दोस्त के काले जूतों की एक जोड़ी दरवाजे से चुरा ली थी. ये जूते नाइकी ब्रांड के थे. फिर जब बहुत तलाशने के बाद भी जूते नहीं मिले, तो रोहित और उनके दोस्त ने CCTV फुटेज खंगाले, जिसके बाद उन्हें इस चोरी की घटना के बारे में मालूम हुआ.

कैसे दिया घटना को अंजाम?
फुटेज में डिलीवरी देने आया शख्स चोरी करते हुए देखा गया है. वीडियो में दिख रहा है कि वो पहले सीढ़ियों पर चढ़ता है, फिर दरवाजे की घंटी बजाता है, और आस-पास देखकर सुनिश्चित करता है कि उसे कोई देख तो नहीं रहा है. इसके बाद जब दरवाजा खुलता है तो वो उन्हें पार्सल देता है. उसके बाद वो सीढ़ियों से थोड़ा नीचे जाता है, फिर तौलिये से अपना चेहरा पोंछता है. फिर वापस आता है, और वहां से जूते उठा लेता है. चोरी के बाद वो फिर से अपना चेहरा तौलिये में छिपाता है, और वहां से फौरन दफा हो जाता है. ये पूरी घटना रोहित के घर के सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement