Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में घुसे चोर, RJD नेताओं की बाइक हो गई चोरी   

Jan Vishwas Yatra Tejashwi Yadav: बिहार में तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं और उधर समर्थकों को ही परेशान होना पड़ रहा है, राजद नेताओं का कहना है कि दरभंगा से कई समर्थकों की बाइक चोरी हो गई है. 

Latest News
Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में घुसे चोर, RJD नेताओं की बाइक हो गई चोरी   

Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गई हैं. नीतीश कुमार पाला बदलकर एनडीए में चले गए हैं और तेजस्वी यादव अपना जनाधार मजबूत करने में जुटे हैं. फिलहाल वह प्रदेश भर में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. दरभंगा में उनकी यात्रा में भारी संख्या में समर्थक पहुंचे थे. यात्रा को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया था, फिर भी चोरों ने बाइक चोरी कर ली है. पुलिस के पास तीन समर्थकों ने बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि बाइक निर्धारित जगह पर ही लगाई गई थी, इसके बाद भी चोरी हो गई.

राजद (RJD) की जन विश्वास यात्रा दरभंगा पहुंची, लेकिन पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा देर शाम संपन्न हुई. इस दौरान तीन समर्थकों की बाइक चोर उड़ाकर ले गए.  कर्पूरी चौक स्थित मेडिकल मैदान में सभा का आयोजन किया गया था. इसी दौरान तीन राजद नेताओं की बाइक को चोरों ने चोरी कर लिया है. तीनों ने पहले तो काफी खोजबीन की, लेकिन सफलता नहीं मिली और हारकर बेंता थाना में बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है. 


यह भी पढ़ें: विधानसभा में भड़के हिमंत, 'जब तक मैं जिंदा हूं, बाल विवाह नहीं होने दूंगा'  


भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात होने का बाद भी चोरी
जिन नेताओं की बाइक चोरी हुई है उनका कहना है कि भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. उन्होंने निर्धारित जगह पर ही अपनी बाइक लगाई थी, इसके बावजूद चोरी हो गई. इस सभा में सुरक्षा के लिहाज से जिला प्रशासन ने तीन डीएसपी सदर, बेनीपुर और मुख्यालय सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल को लगाया था. बताया जा रहा है कि एक समर्थक अपने दोस्त की बाइक लेकर आया था, जो चोरी हो गई है. इस वजह से वह काफी परेशान भी है. 


यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तहखाने में होती रहेगी पूजा, हाई कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार  


पूरे प्रदेश में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे तेजस्वी 
नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव पूरे प्रदेश में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले यह यात्रा बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं. प्रदेश में कांग्रेस और आरजेडी के साथ वामपंथी पार्टियां भी गठबंधन के 
लिए राजी दिख रही हैं, लेकिन अब तक सीट शेयरिंग का ऐलान नहीं हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement