Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Road Accident: बिहार के कैमूर में भीषण हादसा, कार-बाइक टक्कर में 9 की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. यहां बाइक और स्कॉर्पियो की जानलेवा टक्कर मोहनीय में जीटी रोड पर देवकली गांव के पास हुआ है.

Latest News
article-main

Bihar Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के कैमूर (Kaimur Road Accident) में भीषण सड़क हादसे की खबर है. मोहनीय में जीटी रोड पर देवकली गांव के पास  एक स्कॉर्पियो की टक्कर पहले बाइक से हुई और फिर गाड़ी अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में अब तक 9 लोगों की जान चली गई है. हादसे की वजह से एनएच-2 पर लंबा जाम लग गया है. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 8 लोगों की और एक बाइक सवार की मौत हो गई है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल प पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

बताया जा रहा है कि बिहार के सासाराम से स्कॉर्पियो वाराणसी की ओर जा रही थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक स्पीड ज्यादा होने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और बाइक से जा टकराई. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पहले तो बाइक को टक्कर मारी और फिर डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ अनियंत्रित होकर पलट गई और कंटेनर से जा टकराई. पल भर में ही चारों तरफ आग और तबाही का मंजर बिखर गया. स्कॉर्पियो में 8 लोग सवार थे. 

यह भी पढ़ें: संदेशखाली जा रही फैक्ट फाइंडिंग टीम और HC के पूर्व CJI को पुलिस ने रोका  

एनएच-2 पर लगा 2 किमी. तक का लंबा जाम 
हादसे के बाद एनएच-2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया है. इस भीषण हादसे के बाद चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. सूचना मिलते ही मोहनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतकों की पहचान की पुष्टि अभी तक पुलिस और प्रशासन ने नहीं की है.


यह भी पढ़ें: आगरा में राहुल और अखिलेश की हुंकार, 'मोहब्बत के शहर से नफरत को हराएंगे'  


तेज रफ्तार की वजह से हादसे का अनुमान 
पुलिस फिलहाल हादसे के कारणों की जांच कर रही है, लेकिन स्थानीय मीडिया में प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के हवाले से कहा जा रहा है कि प्रथम दृष्टया हादसे की वजह स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार लग रही है. रफ्तार ज्यादा होने की वजह से कार बुरी तरह से अनियंत्रित हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement