Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Jodo Nyay Yatra In Agra: आगरा में राहुल और अखिलेश की हुंकार, 'मोहब्बत के शहर से नफरत को हराएंगे'

Bharat Jodo Nyay Yatra In Agra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार को आगरा पहुंची. यहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी भी इसमें शामिल हुए. 

Latest News
article-main

Akhilesh Yadav And Rahul Gandhi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. रविवार को उनकी यात्रा उत्तर प्रदेश के आगरा पहुंची. यहां इसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल हुए. उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी यात्रा में शामिल हुईं. अखिलेश ने न्याय यात्रा के मंच से कहा कि मोहब्बत के शहर से हमारा ऐलान है. हम यूपी और पूरे देश से नफरत को हराएंगे.दोनों ही नेताओं ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का स्वागत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारे साथ अब अखिलेश जी भी हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा में इनका यहां स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने बीजेपी पर गरीबों के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश का सारा पैसा कुछ पूंजीपतियों के हाथों में जा रहा है. आम लोगों और गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है.

यह भी पढ़ें: 'ना घर के रहेंगे न घाट के,' सीएम योगी ने किसे दे दी है ऐसी धमकी 

'गरीबों के साथ हो रहा है अन्याय'
उन्होंने कहा कि आज देश में नफरत का बाजार खुला हुआ है. देश में भाई को भाई से लड़ाया जा रहा है. हम इस नफरत को खत्म करने आए हैं और मोहब्बत की दुकान खोलेंगे. देश के गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है और इसका कारण यही नफरत है. हमने इसलिए अपनी यात्रा में न्याय शब्द जोड़ा है. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में हमें 80 में से 80 सीटें जीतनी हैं और यूपी ही नहीं देश को भी बीजेपी से बचाना है.  

यह भी पढ़ें: Modi सरकार के मजबूत सिपाही जिनके भरोसे BJP ने रखा मिशन 370 का लक्ष्य

यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन फाइनल
कांग्रेस और एसपी का गठबंधन उत्तर प्रदेश में फाइनल हो चुका है. कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बाकी बची 63 सीटों पर समाजवादी पार्टी और अन्य सहयोगी चुनाव लड़ेंगे. इसके अलावा, मध्य प्रदेश की खजुराहो सीट कांग्रेस ने एसपी के लिए छोड़ दी है. दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव के लिए साथ मिलकर काम करना शुरू कर चुके हैं. दिल्ली और चंडीगढ़ सीट पर भी आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस की सीट शेयरिंग फाइनल हो चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement