Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP सांसद उपेंद्र रावत का MMS वायरल, लौटाया टिकट, बोले- AI से बना वीडियो, नहीं लड़ूंगा चुनाव

Upendra Singh Rawat: उपेंद्र रावत ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. एक दिन पहले ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

Latest News
article-main

BJP MP Upendra Singh Rawat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई. जिसमें बाराबंकी से उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat) को टिकट दिया गया. बीजेपी से टिकट मिलते ही उनका एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने लगा. जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया. उनके वीडियो को लेकर लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके साथ उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. 

बीजेपी ने सांसद उपेंद्र सिंह रावत पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए टिकट दिया लेकिन उनको टिकट मिलते ही उनका एक कथित अश्लील वीडियो सामने आया है. जिसमें विदेशी युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवती के साथ में कथित तौर पर उपेंद्र सिंह रावत हैं. इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. वायरल वीडियो पर उपेंद्र सिंह रावत का कहना है कि यह फर्जी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक से एडिट किया हुआ है. 

 

चुनाव न लड़ने का किया ऐलान 

इस बीच सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने लिखा कि मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है. जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है. इसके संदर्भ में मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष निवेदन किया है कि इसकी जांच करवाई जाए. जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लडूंगा. 

 


यह भी पढ़ें: ED को जवाब देने को तैयार हुए Arvind Kejriwal, शर्त रखकर मांगी तारीख  


वीडियो में दिख रही है तारीख 

सोशल मीडिया पर जो कथित अश्लील वीडियो वायरल हुई हैं, उन वीडियो में तारीख दिखाई दे रही है. 5 मिनट के वायरल वीडियो पर जो तारीख लिखी है, वो 31 जनवरी 2022 है. इसके साथ यह रात 8 बजे का वीडियो है. जानकारी के लिए बता दें कि एक और वीडियो सामने आया है. जो भी मई 2022 का बताया जा रहा है. 

 


यह भी पढ़ें- वोट फॉर नोट केस में SC का अहम फैसला, 'घूसखोरी में नहीं मिल सकती छूट'


पवन सिंह ने भी लौटाया टिकट 

सांसद उपेंद्र सिंह रावत से पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने भी टिकट वापस कर दिया है. बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था लेकिन भोजपुरी स्टार ने बीजेपी नेतृत्व का आभार जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी दी. उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement