Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana BJP के अध्यक्ष बांदी संजय ने उठाए अमित शाह के जूते, टीआरएस ने कहा- गुलाम

Bandi Sanjay Amit Shah Video: तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बांदी संजय ने एक मंदिर से बाहर आने के बाद अमित शाह के जूते उठाए. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियों ने संजय को गुलाम कहा है.

article-main

बांदी संजय ने उठाए अमित शाह के जूते

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं. इसी दौरे पर उनके साथ तेलंगाना बीजेपी के बांदी संजय (Bandi Sanjay) और राज्य बीजेपी (BJP) के तमाम नेता भी मौजूद थे. अमित शाह सिकंदराबाद के उज्जैनी महाकाली मंदिर में दर्शन करने गए. मंदिर से बाहर आने पर बांदी संजय ने दौड़कर अमित शाह के जूते उठा लिए और उसे शाह के सामने रख दिया. सिर्फ़ कुछ सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता यही वीडियो शेयर करके बांदी संजय की आलोचना कर रहे हैं और उन्हें 'गुलाम' बता रहे हैं.

लोकसभा के सांसद बांदी संजय तेलंगाना बीजेपी की अगुवाई कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते हैं और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं. सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संजय को दिल्ली और गुजरात के नेताओं का 'गुलाम' करार दिया और तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें- संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ी, एक अगस्त को ED ने किया था गिरफ्तार

बांदी संजय पर भड़की टीआरएस और कांग्रेस
टीआरएस नेताओं ने संजय को जमकर ट्रोल किया, जो अकसर टीआरएस नेताओं पर मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव का गुलाम होने का आरोप लगाते हैं. राज्य के मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे के टी रामा राव ने कहा कि समाज के लोग तेलंगाना के स्वाभिमान का अपमान करने वालों और आत्मसम्मान की रक्षा को खतरे में डालने वालों को बाहर करने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी से वापस लिया जा सकता है यूपी का प्रभार, कांग्रेस कर रही बड़े बदलाव की तैयारी

टीआरएस के एक अन्य नेता एम. कृष्णक ने ट्वीट किया, 'चप्पल लाने की रफ्तार और फोकस दिखाता है कि कल बीजेपी हमारे राज्य को अमित शाह के चरणों में रखेगी. ऐसे लोगों से सावधान रहें.' तेलंगाना के एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा, 'भाजपा में पिछड़े वर्ग के नेता की क्या हैसियत है, सच देखिए.' कांग्रेस नेता अडांकी दयाकर ने भी बंदी संजय पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य बीजेपी प्रमुख ने तेलंगाना समाज को बदनाम किया है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो