Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crisis: 'राजस्थान प्रभारी पद पर रहना नहीं चाहता', अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लिखी चिट्ठी

Ajay Maken: अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिख राजस्थान प्रभारी पद से इस्तीफा सौंप दिया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः राजस्थान में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस महासचिव अजय माकन (Ajay Maken) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को पत्र लिखकर कहा है कि वह इस पद पर रहना नहीं चाहते हैं. उन्होंने 26 अक्टूबर को राजस्थान प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया था.  

अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को चिट्ठी में लिखा कि वह आगे इस जिम्मेदारी (राजस्थान कांग्रेस प्रभारी) को निभाना नहीं चाहते हैं. इस चिट्ठी में अजय माकन ने 25 सितंबर को जयपुर में हुए घटनाक्रम के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा कि राजस्थान के लिए एक नया प्रभारी होना पार्टी के लिए बेहतर होगा. उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आ रही है, ऐसे में कांग्रेस को नया प्रभारी होना चाहिए.  

बता दें कि अजय माकन सहित सीडब्ल्यूसी के सदस्यों, महासचिवों और प्रभारियों ने भी इस्तीफे दिए हैं राजस्थान से सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा, पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी, गुजरात प्रभारी रघु शर्मा, प्रभारी महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह ने भी कांग्रेस के अध्यक्ष खरगे को इस्तीफा सौंप दिया है. बताया जा रहा है इन पदों पर खड़गे जल्द नियुक्ति करने जा रहे हैं. ऐसे में अजय माकन की चिट्ठी के बाद तय माना जा रहा है कि राजस्थान का प्रभार माकन के अलावा किसी अन्य को सौंपा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv