Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर 4 साल बाद यूजर ने मांगा रिफंड, JET Airways के सीईओ ने दिया आक्रामक जवाब

Jet Airways के सीईओ ट्विटर ब्लू टिक को लेकर नए नियमों पर बात कर रहे थे लेकिन उनके एक ग्राहक ने अपना रिफंड मांग लिया.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Nov 11, 2022, 08:59 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जेट एयरवेज (Jet Airways) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) संजीव कपूर (Sanjiv Kumar) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसके बाद एक अन्य यूजर ने 2019 में रद्द फ्लाइट टिकट का रिफंड मांगा है. संजीव कपूर ट्विटर पर ब्लू टिक को लेकर बात कर रहे थे लेकिन ट्विटर यूजन पीयूष त्रिवेदी ने रिफंड का कमेंट कर दिया जिस पर संजीव कपूर ने शख्स को एक करारा जवाब दिया है.

द वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट साझा करते हुए संजीव कपूर ने ट्वीट किया, "मैं उन लोगों में से हूं जो इसे (Blue Tick) बेहद व्यर्थ पाते हैं क्यों न केवल भुगतान किए गए ग्राहकों के लिए $ साइन या कुछ और, और सत्यापित खातों के लिए ब्लू टिक बनाए रखें? यह रॉकेट साइंस नहीं है." 

वहीं, इस पर पीयूष त्रिवेदी नाम के एक यूजर ने टिप्पणी की. इस शख्स ने कहा, "ज्ञान मत दो, धनवापसी करो! 2019 से मेरी रद्द की गई उड़ान के लिए (प्रचार न करें, धनवापसी करें)." इस ट्वीट पर संजीव कपूर ने जवाब दिया, "धन्यवाद," लेकिन उन्होंने यह भी कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से आपको पैसे नहीं दे सकता हूं, न ही मैं जेट 1.0 का हिस्सा था."

भारतीयों को सबसे पहले वीजा देगा अमेरिका, प्रक्रिया में होने वाला है बदलाव

इसके अलावा जेट एयरवेज के सीईओ ने उपयोगकर्ता से यह भी कहा कि यदि उन्होंने "जेट 1.0" के निलंबित संचालन के बाद एनसीएलटी (नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल) द्वारा परिभाषित धनवापसी प्रक्रिया का पालन किया, तो उन्हें धनवापसी प्राप्त होगी. उन्होंने कहा है कि क्या आपने इसका पालन किया था? इसके बाद अभी तक ट्विटर यूजर ने जेट एयरवेज के सीईओ को कोई जवाब नहीं दिया है. हालांकि, एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, "अच्छा जवाब! हमारे आउट-ऑफ-कॉन्टेक्स्ट ट्रोल के लिए यह सही है."

उत्तराखंड से शुरू हुआ बाबा रामदेव का मेडिसिन एम्पायर, वहीं मिला इतना बड़ा झटका

आपको बता दें कि संजीव कपूर को इस साल 4 अप्रैल को एयरलाइन के CEO के रूप में नियुक्त किया गया था क्योंकि जेट एयरवेज ने लगभग तीन साल बाद अपना परिचालन फिर से शुरू किया था. इससे पहले वह विभिन्न क्षमताओं में बजट वाहक स्पाइसजेट और गोएयर और पूर्ण-सेवा वाहक विस्तारा से जुड़े थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv