Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के पीछे पड़ गए Income Tax के लोग... भेजा नोटिस? जानिए पूरा मामला

Salman Khan को लेकर बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि उन्होंने बिग बॉस के लिए तगड़ी फीस ली है. वहीं, अब सलमान ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है.

Latest News
article-main

Salman Khan सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के साथ-साथ टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस के आने वाले सीजन यानी बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, इस शो के कंटेस्टेंट्स के नाम का ऐलान होने के दौरान सलमान खान की तगड़ी फीस को लेकर भी खूब अफवाहें उड़ रही हैं. इस बीच सलमान खान ने इन अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है जिसमें उन्होंने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के नोटिस (Income Tax Department Notice) को लेकर बात की है.

Salman Khan की Bigg Boss 16 फीस पर मचा बवाल

दरअसल, बिग बॉस 16 का ऐलान होने के बाद शो में सलमान खान की फीस को लेकर खूब चर्चाएं हो रही थीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सलमान ने इस नए सीजन के लिए 1000 करोड़ की शॉकिंग फीस लेने की डिमांड की है. इन खबरों पर अफवाहों पर लंबे समय बाद सलमान खान ने फाइनली रिएक्शन दे दिया है. उन्होंने बताया है कि इन खबरों के पीछे कितनी सच्चाई है?

ये भी पढ़ें- Salman Khan की हीरोइन बोलीं- कभी नहीं बनूंगी उनकी 'मां', काफी बदल गया Bollywood

Salman Khan ने गिनाए अपने खर्चे

 बिग बॉस 1 अक्टूबर को ऑन एयर किया जाएगा और मंगलवार को इस शो की शानदार लॉन्च इवेंट रखी गई थी. इस इवेंट पर सलमान ने बेहद मजेदार अंदाज में इन खबरों पर रिएक्शन दिया है. सलमान ने कहा कि उनके पास कई तरह के खर्चे हैं जैसे वकीलों की फीस वगैरह. उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि इन अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स के अधिकारी ने उन्हें 'नोटिस' किया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: गब्बर सिंह बने सलमान खान, सामने आया शो का नया प्रोमो

Income Tax के लोग...

सलमान खान ने कहा- 'इतना मुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगा. इतना मिल गया तो कभी काम ना करो. मेरे काफी खर्चे हैं जैसे वकील... इन अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स के लोगों ने मुझे नोटिस किया और मेरे पास आए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv