Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव को लेकर Shekhar Suman ने दी गुड न्यूज, बोले - दुआएं काम कर रही हैं

Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) ने खुलासा किया है कि वह कल की अपेक्षा आज बेहतर हैं.

Latest News
article-main

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Raju Srivastav Health Update: 18 अगस्त को मस्तिष्क में सूजन के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत और बिगड़ गई थी. कल उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. राजू के इलाज के लिए कोलकाता से एक बड़े न्यूरोलॉजिस्ट को लाया गया है. लेकिन, अब कल के मुकाबले उनकी सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है. शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने राजू के हेल्थ को लेकर गुड न्यूज साझा किया है. शेखर सुमन ने ट्वीट में बताया, "राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य का लेटेस्ट अपडेट यह है कि वह लगभग क्रिटिकल कंडीशन से बाहर आ गए हैं और कल से बेहतर हैं. बेस्ट डॉक्टर्स, न्यूरो सर्जन्स उन्हें देख रहे हैं. पहले के मुताबिक, चीजें बेहतर लग रही हैं. राजू अपनी खुद के विल पर इससे फाइट करेंगे. हम सभी की प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं. हर हर महादेव."

वहीं कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने राजू के हेल्थ अपडेट को अपने मुख्य सहयोगी अजीत सिन्हा के माध्यम से साझा किया था. उनकी तबीयत को लेकर परेशान राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक राहत की खबर है. कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के मुख्य सहयोगी अजीत सिन्हा को दिल्ली से फोन करके बताया कि उनकी स्थिति में आज (19 अगस्त) थोड़ा सुधार हुआ है.

अजीत सिन्हा ने कहा, "शिखा भाभी ने मुझे बताया कि राजू श्रीवास्तव की जांच के बाद डॉक्टरों ने आज बताया कि कल की तुलना में राजू के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. उन्होंने कहा कि अब हम सभी को भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए ताकि धीरे-धीरे उनका स्वास्थ्य इसी तरह सुधरता रहे."

वहीं कॉमेडियन के दोस्त लगातार उनके फैन्स को उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते रहे हैं. कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) की तरफ से शेयर किए गए हालिया वीडियो के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हालत ठीक नहीं थी. उन्होंने लोगों से कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें - राजू उठो, बस बहुत हुआ...'  बेहोश राजू श्रीवास्त से Big B ने ऐसा क्यों कहा?

कॉमेडियन सुनील पाल की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में वह भावुक हो गए थे. सुनील पाल ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा क्योंकि डॉक्टर भी अब कुछ नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. उन्होंने फैंस से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया.

 

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

राजू श्रीवास्तव एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं जो कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं. श्रीवास्तव द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान और अन्य शो में हिस्सा थे. कॉमेडियन ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर जैसी फिल्मों में एक्टिंग की थी. उन्हें हाल ही में इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv