Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill मशहूर पाकिस्तानी सिंगर Ali Zafar ने कही शॉकिंग बात, शक्ल और नाम पर किया कमेंट

Pakistani Singh Ali Zafar ने Shehnaaz Gill पर कुछ ऐसा दिया है जिसे सुनकर शहनाज के फैंस हैरान रह जाएंगे. अली, शहनाज की शक्ल देखकर कंफ्यूज हो गए थे.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: Sep 20, 2022, 03:18 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने लोगों को अपनी क्यूटनेस का लोगों को ऐसा दीवाना बनाया कि उनके चर्चे दूर-दूर तक होते दिखाई दिए. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उनके कई दीवाने हैं. मशहूर पाकिस्तानी सिंगर (Pakistani Singer) और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) भी शहनाज की क्यूटनेट पर फिदा हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने शहनाज गिल को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है जिससे एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए हैं. अली जफर ने बताया है कि किस कदर उन्हें शहनाज के बारे में बहुत बड़ी गलतफहती हो गई थी.

Shehnaaz Gill की शक्ल पर क्यों हुए कंफ्यूज

अली जफर ने जाहिर किया है कि वो खुद भी शहनाज गिल के फैन हैं लेकिन उनके बारे में अली को एक गलतफहमी भी हो गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान अली ने बताया कि 'शहनाज बड़ा पाकिस्तानी सा नाम है. ये शहनाज गिल कौन हैं? क्या ये कोई पाकिस्तानी हैं? फिर मैंने उन्हें देखा तो उनकी शक्ल भी काफी लाहौरी टाइप शक्ल है उनकी'.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill: सक्सेस पाते ही बदल गईं शहनाज? नहीं हो यकीन तो देखें ये वीडियो

Ali Zafar का ऑफर

आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल को अपने साथ काम करने का ऑफर भी दे दिया है. अली जफर ने कहा कि 'अगर शहनाज गिल सुन रही हैं तो मैं उनके साथ अपने किसी सॉन्ग में कोलैबोरेट करना चाहूंगा'. हालांकि, अली के इस ऑफर पर अभी तक शहनाज का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को अपने फैंस पर नहीं विश्वास? Salman Khan की फिल्म को लेकर कह दी ये बात

बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर अली एक वक्त पर बॉलीवुड की फिल्म में बतौर एक्टर और सिंगर काम चुके हैं लेकिन भारत में हुए पाकिस्तानी कलाकारों के बायकॉट के बाद ज्यादातर पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में काम करना बंद कर दिया था. उसके बाद से अली जफर भी बॉलीवुड में नजर नहीं आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv