Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Kundrra ने 12 साल की लड़की Riva Arora के साथ पी शराब? गुस्साए लोगों ने मां को भी घसीटा

वीडियो में Riva Arora Karan Kundrra के साथ बैठकर ड्रिंक करती नजर आ रही हैं जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

article-main

श्रेया त्यागी

Updated: Oct 18, 2022, 11:49 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. करण अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. शो के अंदर एक्टर को लोगों का खूब प्यार मिला. वहीं, फैंस उनकी और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को भी खूब पसंद करते हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल हैं. एक्टर तेजस्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते. हालांकि, इन दिनों करण 12 साल की एक बच्ची को करने को लेकर चर्चा में आ गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर 12 साल की चाइल्ड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा (Riva Arora) के साथ नजर आ रहे हैं. अनजान लोगों के लिए बता दें कि रीवा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike) में नजर आईं थीं. फिल्म में उन्हें विक्की की भतीजी का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इसके अलावा भी रीवा कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. अब बात करते हैं विवादित विडियो की...

यह भी पढ़ें- Anjali Arora की ऐसी 'बेइज्जती', Tejasswi Prakash के आगे लोगों ने नहीं दिया भाव?

दरअसल, इस वीडियो में रीवा करण कुंद्रा के साथ बैठकर ड्रिंक करती नजर आ रही हैं जिसे लेकर अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर करण कुद्रा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसके अलावा नेटिजन्स ने रीवा की मां पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बच्ची 12 साल की है और करण कुंद्रा 38 साल के. इसके अलावा दूसरा एक्टर भी 20 के करीब का लग रहा है. इसमें लड़की के मां-बाप भी शामिल हैं.' तो दूसरे ने लिखा, 'करण आपसे ये उम्मीद नहीं थी...12 साल की बच्ची के साथ आपने ऐसा शूट कर कैसे लिया? ये बहुत परेशान करने वाला है.'

 

 

यहां देखें वीडियो- 

वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स रीवा की मां को भी जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. लोगों का कहना है कि रीवा हमेशा अपने से काफी बड़े एक्टर के साथ काम करती नजर आती हैं. इसके अलावा वो अपनी उम्र से भी काफी बड़ी दिखती हैं. इसके पीछे उनकी मां का हाथ है. 

देखें लोगों के रिएक्शन्स

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv