Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee की शादी को लव जिहाद बता रहे ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

Devoleena Bhattacharjee ने अपने जिम ट्रेनर Shahnawaz Sheikh से शादी की है और उनकी शादी विवादों में आ गई है.

Latest News
Devoleena Bhattacharjee की शादी को लव जिहाद बता रहे ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

Devoleena Bhattacharjee Reply To Trolls: देवोलिना भट्टाचार्जी ने ट्रोल्स को दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Devoleena Bhattacharjee Trolled For Marriage: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) से शादी कर ली है. उन्होंने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए सभी को चौंका दिया. इन तस्वीरों के सामने आते ही उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. कईयों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश भी की है. वहीं, हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को शानदार जवाब दिया है.

देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के फौरन बाद ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. उन्होंने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. वहीं, उनके पति का नाम जानकर कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की शादी को लव जिहाद तक कह डाला है. ट्रोल्स यहीं नहीं रुके कई लोगों ने उनके बच्चों पर भी भद्दे कमेंट्स शुर कर दिए हैं. वहीं, अब देवो ने ऐसे ट्रोल्स को जवाब देना शुरू कर दिया है. देवो एक-एक करके इन ट्रोल्स के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए रिप्लाई कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee Wedding: जिम के ट्रेनर से की 'गोपी बहू' ने शादी, मिस्ट्री मैन के नाम से उठा पर्दा

एक्ट्रेस ने एक ऐसे ही ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- 'मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम आप कौन? और इतनी जब आपको बच्चों को लेकर चिंता हो रही है तो बहुत तासे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडॉप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम तय कीजिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन #toxic'. देवो ने ऐसे ही कई हेट कमेंट्स पर से जवाब दिए हैं. उन्होंने शादी पर भद्दे कमेंट्स ट्रोल्स को अशांति फैलाने वाले जहरीले लोग बताया है. जहां एक तरफ कई लोग देवो के इस फैसले से बुरी तरह नाराज हैं वहीं, दूसरी तरफ कई लोग देवो को सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: पति की बाहों में बाहें डाल देवोलीना ने किया ऐसा डांस, शादी के बाद की रस्मों का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement