Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Vikas Manaktala ने Archana Gautam पर किया जातिसूचक कमेंट, मेकर्स को मिला नोटिस

Bigg Boss 16 में एक झगड़े के दौरान Vikas Manaktala ने Archana Gautam पर आपत्तिजन कमेंट कर दिया है जिसकी वजह से मेकर्स मुश्किल में पड़ गए हैं.

Latest News
article-main

Bigg Boss 16 Vikas Manaktala Casteist Remark On Archana Gautam: विकास का जातिसूचक कमेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आए दिन नए हंगामे देखने को मिल जाते हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े तो आम हैं लेकिन इस दौरान कई कंटेस्टेंट विवादित बयान देने की गलती कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसे कंटेस्टेंट की वजह से बिग बॉस के मेकर्स को नोटिस मिल गया है और उनसे कंटेस्टेंट के कमेंट को लेकर जवाब मांगा गया है. विवादित बयान देने वाले कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि विकास मानकतला (Vikas Manaktala) हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है जिसे आपत्तिजनक जातिगत टिप्पणी माना जा रहा है.

दरअसल, अर्चना गौतम और बिग बॉस 16 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास मानकतला के बीच किसी बात पर विवाद चल चला था. दोनों का किचन में गैस स्टोव के इस्तेमाल को लेकर झगड़ा हुआ था. इस दौरान दोनों हाथापाई और बहसबाजी पर उतर आए लेकिन तब विकास ने कुछ ऐसा कह डाला जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. 28 दिसंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में विकास मानकतला ने अर्चना पर जातिसूचक टिप्पणी करते हुए उन्हें नीच 'जाति के लोग' कह डाला.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: श्रीजिता-सौंदर्या ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया एक दूसरे को किस

इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट (NCSC) ने बिग बॉस निर्माताओं को नोटिस थमा दिया है और उनसे जवाब मांगा गया है. सिर्फ यही नहीं विकास के इस कमेंट पर बिग बॉस के मेकर्स से कार्रवाई की मांग भी की गई है. आयोग की ओर से प्रोडक्शन हाउस, प्रोड्यूसर्स और कलर्स टीवी को नोटिस जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: कौन है Ankit Gupta के होटल बेड पर नजर आई Mystery Girl, सामने आया वायरल Video का सच  

इस मामले में अभी तक चैनल की ओर सो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस से विकास को बाहर किए जाने की तैयारी शुरू हो गई है और आने वाले एपिसोड में इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा. इसके साथ ही वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स को इस बारे में सचेत करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv