Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 के घर में टूटी Abdu Rozik की हिम्मत, वॉशरूम में जाकर फूट-फूटकर रोए सिंगर

Abdu Rozik Cries: घर के अंदर अब्दु को एक बात इतनी चुभी कि वो भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए. अब्दु वॉशरूम में जाकर फूट-फूटकर रोए थे.

article-main

श्रेया त्यागी

Updated: Oct 17, 2022, 08:13 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अब दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. एक तरफ जहां एक-एक कर हर कंटेस्टेंट्स ने खुलकर खेलना शुरू कर दिया है तो वहीं, घर के अंदर लव एंगल भी बनने लगे हैं. हालांकि, इन सब के बावजूद घर में एंटरटेनमेंट का केंद्र हमेशा अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ही बने रहते हैं. पहले दिन से लेकर अबतक अब्दू हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं. कभी अपनी क्यूट हरकतों से तो कभी सुपर क्यूट बातों से अब्दु हर किसी को खूब हंसाते हैं. हालांकि, सबको हंसाने वाले अब्दु की हिम्मत भी अब टूटने लगी है. 

बिग बॉस के फैंस देखकर ही बता सकते हैं कि बीबी हाउस के अंदर रहना कोई आसान काम नहीं है. जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता है, घर के अंदर तनाव भी बढ़ता चला जाता है और इस तनाव की चपेट में हर कोई आता है. ऐसा ही कुछ हुआ अब्दु रोजिक के साथ. घर के अंदर अब्दु को एक बात इतनी चुभी कि वो भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए. अब्दु वॉशरूम में जाकर फूट-फूटकर रोए थे. इस बात का खुलासा खुद अब्दु रोजिक ने 'बिग बॉस 16' में बातचीत के दौरान किया. 

यह भी पढ़ें- मंगनी के बाद भी हर लड़की को I Love You बोलते थे Sajid Khan, खुद कहा-मेरा कैरेक्टर ढीला था

इसके अलावा 'बिग बॉस 16' के फैनपेज ने भी ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है. दरअसल, अब्दु रोजिक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि कौन उनका अच्छा दोस्त है और कौन नहीं? यही वजह रही कि सिंगर अपने आंसु रोक नहीं पाए और सबसे छिपकर वॉशरूम में फूट-फूटकर रोए. 

 

 

अब सिंगर को लेकर आई इस खबर ने फैंस को भी भावुक कर दिया है. व्यूअर्स का कहना है कि वो अब्दु को हमेशा हंसते हुए ही देखना चाहते हैं. इस दौरान कई यूजर्स ने जहां शिव ठाकरे को अब्दु रोजिक का दोस्त बताया तो कइयों ने उन्हें खुद के लिए स्टैंड लेने की भी सलाह दी है. 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Vaishali Thakkar: राहुल ने धोखे से मेरे फोटो... सुसाइड नोट में लगाए कई आरोप, पुलिस ने पत्नी समेत हिरासत में लिया  


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv