Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande को नहीं मिल रहा था काम, बिग बॉस के बाद खुली किस्मत, किया धमाकेदार ऐलान

Ankita Lokhande ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि बिग बॉस के बाद उनकी किस्मत खुल गई है. उन्होंने अपनी नई मूवी का ऐलान कर दिया है.

Latest News
Ankita Lokhande को नहीं मिल रहा था काम, बिग बॉस के बाद खुली किस्मत, किया धमाकेदार ऐलान

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रिएलिटी शो बिग बॉस 17 जीतते-जीतते हार गईं. खुद होस्ट सलमान खान भी अंकिता के बाहर होने पर हैरान रह गए थे. हालांकि, बिग बॉस के बाद अंकिता की किस्मत खुल गई है. वो एक समय पर फिल्म इंडस्ट्री में काम ना मिलने का दुख जाहिर करती दिखाी दी थीं लेकिन शो से बाहर आते ही उन्हें काम मिल गया है. अंकिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया है कि वो कौन की फिल्म लेकर आने वाली हैं. उन्होंने बिग बॉस की जमकर तारीफें भी कर डाली हैं.

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस से पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें 'मणिकर्णिका' में डेब्यू के बाद से फिल्में नहीं मिल रही हैं. वहीं, अब बिग बॉस के बाद उनकी किस्मत खुल गई है. अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐलान किया है कि उन्हें नई मूवी मिल गई है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. अंकिता अपनी अगली फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी और ये अपकमिंग मूवी है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर'. यहां देखें वायरल हो रहा अंकिता का ये पोस्ट- ये भी पढ़ें- Salman Khan ने अंकिता लोखंडे की सास को मारा ताना, वीडियो देखकर क्यों भड़के लोग?

अंकिता ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'इतिहास के पन्नों से खोए हुए लीडर की कहानी आ रही है. BB17 के बाद मैं एक नए चैप्टर की शुरुआत कर रही हूं और मुझे बहुत स्पेशल महसूस हो रहा है. रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं'. बता दें कि वीर सावरकर की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म इसी साल 22 मार्च को रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement