Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Walkar Murder पर बन गई साउथ फिल्म? HIT 2 के एक्टर ने दिया जवाब

Adivi Sesh की फिल्म में लोगों को Shraddha Walkar Murder Case झलक दिख गई तो एक्टर ने इस मामले पर जवाब दिया है.

Latest News
Shraddha Walkar Murder पर बन गई साउथ फिल्म? HIT 2 के एक्टर ने दिया जवाब

Shraddha Walkar Murder, Film HIT 2: हिट 2 में दिखी श्रद्धा मर्डर केस की झलक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shraddha Walkar Murder Case पर आए दिन नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस में श्रद्धा की उसके बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसके कई टुकड़े करके जंगलों में फेंक दिए थे. जहां एक तरफ इस केस में अभी भी जांच चल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ एक साउथ फिल्म जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है जिसका ट्रेलर देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये श्रद्धा केस पर ही बनी है. ये फिल्म साउथ सुपरस्टार अदिवि शेष (Adivi Sesh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हिट 2' (HIT 2) है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें क्राइम की डरा देने वाली वारदात देखने को मिल रही है.

दरअसल, हिट 2 के ट्रेलर में दिख रहा है कि पुलिस अफसर बने अदिवि शेष एक ऐसे कातिल को ढूंढ़ रहे हैं जिसने एक मासूम लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी है. ये कातिल किसी जानवर से कम नहीं है इसने लड़की के शरीर पर अपने दातों से निशान बनाए हैं और उसके आरी से उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके अलग-अलग जगह फेंके हैं. इस केस को अदिवि ने पहले आसान समझने की गलती कर दी लेकिन ट्रेलर के आखिर तक वो केस के शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न में उलझे दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shraddha Walker का लेटर पढ़ रोया कंगना का दिल, लिखा इमोशनल पोस्ट 

वहीं, तेलुगु फिल्म का ये ट्रेलर को देखने के बाद कई लोगों को इसमें श्रद्धा मर्डर केस की झलक दिख गई है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये बात फैल रही है कि ये फिल्म श्रद्धा की हत्या पर ही बनी है. हालांकि, इस फिल्म के एक्टर अदिवि का कहना कुछ और ही है. उन्होंने कहा है कि निर्देशक शैलेष कोलानु ने 'हिट 2' की कहानी महीनों पहले ही लिख दी थी और इसमें लोगों को श्रद्धा मर्डर केस की झलक दिखना मात्र संयोग ही है.

ये भी पढ़ें- लिव इन रिलेशनशिप पर कनिष्का सोनी का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- मेरे साथ भी उसने...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement