Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan के लिए Aishwarya Rai नहीं ये एक्ट्रेस थीं मेकर्स की पहली पसंद, Mani Ratnam ने खुद किया खुलासा

मणि रत्नम( Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी बेहतरीन फिल्म पोन्नियिन सेल्वन I (Ponniyin Selvan I) में नंदिनी के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी.

Latest News
article-main

Aishwarya Rai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मणि रत्नम( Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी बेहतरीन फिल्म पोन्नियिन सेल्वन I (Ponniyin Selvan I) एक शानदार हिट रही थी और इस फिल्म में बड़े बड़े कलाकार नजर आए थे. वहीं, फिल्म की और उसके कलाकारों की जमकर तारीफ हुई थी. इसके साथ ही फिल्म में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) नजर आई थीं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में नंदिनी के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी. इसके लिए  मणिरत्नम किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करने वाले थे, लेकिन कुछ कारण से यह रोल ऐश्वर्या राय को मिला था. 

दरअसल, मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन के लिए ऐश्वर्या की जगह कोई और नहीं बल्कि रेखा को कास्ट किया जाना था. इसके साथ ही विक्रम की भूमिका के लिए सुपरस्टार कमल हासन को फिल्म में कास्ट करना चाहते थे. हाल ही में मणिरत्नम ने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की और कहा कि विक्रम के आने से पहले मैंने पहली बार इसे कमल हसन के साथ बनाने के बारे में सोचा था. मैंने उनके बैनर के लिए उनके साथ यह फिल्म बनाने का विचार किया था, इसलिए हमने कमल सर से इस किताब के राइट्स हासिल कर लिया थे और हमने इस पर काम करना शुरू कर दिया था. यह अपनी जगह पर नहीं बना, क्योंकि यह काफी बड़ा था और इससे समझौता करने का कोई मतलब नहीं था. हमने सोचा कि अभी इसे छोड़ देते हैं और सही समय आने पर ऐसा करेंगे.  

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan के OTT रिलीज से उठा पर्दा, जानें इस प्लेटफॉर्म पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

रेखा थी रोल के लिए पहली पसंद

उन्होंने आगे कहा कि हां जब मैंने पहली बार फिल्म के बारे में सोचा तो शायद यह बहुत शुरुआत फेज था, जब हम कास्टिंग में लग गए. मेरे मन में एकमात्र एक्टर कमल सर थे और शायद रेखा अपने आप ही पसंद थीं. नंदिनी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं थी. हम उससे आगे नहीं बढ़े. 

रेखा थी रोल के लिए परफेक्ट

इंटरव्यू के दौरान जब मणि रत्नम से नंदिनी के किरदार के लिए रेखा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा वह फिट बैठती थीं, मेरा मतलब है कि कभी कभी आप उस तरह का व्यक्ति महसूस करते हैं. मैं किसी ऐसे व्यक्ति को जानता हूं जो गहरा है और जो इसके दोनों पक्षों को निभा सकता है. वह दोनों पक्षों को बहुत अच्छे से प्रोट्रे कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan 2 Twitter review: Aishwarya Rai और Chiyaan Vikram ने लूटी लाइमलाइट, फिल्म देखने के बाद ऐसा रहा लोगों का रिस्पॉन्स

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

आपको बता दें कि मणिरत्नम के द्वारा पोन्नियिन सेलवन भारतीय लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति का एक तमिल भाषा का ऐतिहासिक नॉवेल है. फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि,  कार्थी, जयराम, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, प्रभु, आर. सरथकुमार, आर. पार्थिबन, रहमान, लाल और विक्रम प्रभु सहित कई कलाकार शामिल हैं. वहीं, ये फिल्म अभी तक की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म है. 

कमल संग मणि रत्नम ने 36 साल बाद मिलाया हाथ

वहीं, मणिरत्नम 36 साल के बाद कमल हासन के साथ फिल्म ठग लाइफ जो एक गैंगस्टर ड्रामा हैं, में काम करेंगे. निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से कमल हासल का धांसू लुक रिलीज किया था और फिल्म में कमल के साथ दलकीर सलमान, तृषा और जयम रवि नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement