Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Captain Miller: बाइकर बने Dhanush, बोले- 'ये बहुत ज्यादा एक्साइटिंग...'

Dhanush अपनी अपकमिंग फिल्म Captain Miller को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है जिसको देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. अभी से वो इस फिल्म को Blockbuster बता रहे हैं.

article-main

Captain Miller: Dhanush 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो अब पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग ना सिर्फ साउथ में है बल्कि पूरे देश में लोग उनके फैन हैं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. इसी बीच एक्टर की नई फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उनकी फिल्म कैप्टन मिलर (Captain Miller) का पहला टीजर रिलीज हुआ है. इस टीजर को घनुष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही फैंस दीवाने हो गए हैं और जमकर इसे शेयर कर रहे हैं. 

कैप्टन मिलर के इस टीजर में धनुष पुराने जमाने के एक बाइकर के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'ये बहुत ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है. कैप्टन मिलर को लेकर बहुत ज्यादा रोमांचित हूं.' धनुष के पोस्ट पर अब तक ढेर सारे कमेंट आ चुके हैं. फैंस एक्टर के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. यही नहीं फैंस ने इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर बता दिया है. 

टीजर को देखकर तो ये मालूम चलता है कि ये फिल्म 1930-40 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी एक पीरियड फ़िल्म होगी जिसे अरुण मथेश्वरन डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये धनुष के करियर की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है.

ये भी पढ़ें: Dhanush को कपल ने बताया था अपना तीसरा बेटा, एक्टर ने भेज दिया तगड़ा नोटिस

खास बात ये है कि बाहुबली फ्रैंचाइज़ी, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के लिए काम करने वाले माधन कार्की फिल्म के तमिल वर्जन के लिए डायलॉग लिख रहे हैं. फिल्म में जीवी प्रकाश कुमार का म्यूजिक है. श्रेयस कृष्णा सिनेमेटोग्राफी संभालेंगे, नागूरन जो एडिटिंग करेंगे, जबकि टी रामलिंगम फिल्म के आर्ट डायरेक्टर हैं. सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले त्यागराजन और सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा निर्मित होगी ये फिल्म.

ये भी पढ़ें: पहली मुलाकात के बाद ही Aishwaryaa ने Dhanush को भेजा था फूलों का गुलदस्ता, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. हालांकि इसके ट्रेलर और फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. ऐसे में फैंस बेसब्री से अब इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv