Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में कौन उठाएगा Alia के नखरे, Ranbir के जूतों की कितनी लगी कीमत?

माना जा रहा है कि अब आकांक्षा भी ब्राइड्समेड बनकर आलिया की शादी में रंग जमा सकती हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आज यानी बुधवार को हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का दिन रहा. किसी भी लड़की की शादी में उसकी दोस्तों का एक अहम रोल होता है. शादी की शॉपिंग से लेकर हल्दी-संगीत और विदाई तक दुल्हन के बाद उसकी ब्राइड्समेड ही सबसे ज्यादा डिमांड में रहती हैं. 

वहीं बात अगर आलिया की करें तो एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) की शादी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी तक आलिया आकांक्षा की शादी के हर फंक्शन में जमकर मस्ती करती नजर आईं थी. इस बीच आलिया की बहुत सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. ऐसे में माना जा रहा है कि अब आकांक्षा भी ब्राइड्समेड बनकर आलिया की शादी में रंग जमा सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की मेहंदी का मेन्यू हुआ लीक, जानें- बने हैं क्या-क्या पकवान

इसके अलावा एक्ट्रेस की अपनी बहनों के साथ काफी अच्छी बॉडिंग है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) और उनकी गर्ल गैंग रणबीर कपूर के जूते चुराई की रस्में निभाएंगी. इसकी प्लानिंग भी शुरू हो चुकी है. कहा जा रहा है कि रणबीर के जूतों के लिए उन्होंने 1 लाख का बजट तय किया है. यानी अगर आलिया की गर्ल गैंग रणबीर के जूते चुरा लेती है तो एक्टर को 1 लाख रुपए देने होंगे.

ये भी पढ़ें- Alia- Ranbir की हल्दी सेरेमनी में पहुंचीं करिश्मा-करीना, दुल्हन के पिता और दूल्हे की मां भी आईं नजर

दूसरी तरफ रणबीर अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी के बेहद करीब हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि उन्होंने बैचलर पार्टी नहीं रखी है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv