Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff ने फिर सुनाया 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, Heropanti 2 प्रमोशन का मजेदार वीडियो

Tiger Shroff ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' के प्रमोशन के दौरान जमकर मस्ती की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Tiger Shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में 'हीरोपंती 2' के प्रमोशन के लिए इसके मोस्ट अवेटेड गाने Whistle Baja 2.0 (विशिल बजा 2.0) का लॉन्च इवेंट रखा गया. इस इवेंट के दौरान टाइगर श्रॉफ जमकर मस्ती करते दिखाई दिए. उन्होंने फैंस की भारी डिमांड पर पहली फिल्म 'हीरोपंती' का मजेदार डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' सुनाया.

वायरल हुआ वीडियो

टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें 'हीरोपंती 2' के गाने Whistle Baja 2.0 को लॉन्च करते हुए नजर आ रहे हैं. वो स्टेज पर खड़े हैं और आस-पास खड़े उनके फैंस उनके एक मशहूर डायलॉग की डिमांड करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस की डिमांड पर टाइगर आखिरकार ये डायलॉग बोलते हैं- 'छोटी बच्ची हो क्या'... ये सुनते ही इवेंट पर मौजूद भीड़ हूटिंग करती और टाइगर को चीयर करती दिखाई देती है.

ये भी पढ़ें- Heropanti 2 Trailer: टाइगर- तारा पड़े फीके, विलेन के रोल में चमके नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ये भी पढ़ें- जब 'मोटे' थे Tiger Shroff... पुराना वीडियो देखकर चौंके फैंस, एक्टर बोले- वो संघर्षों से भरे दिन थे

क्या था वो डायलॉग?

बता दें कि ये डायलॉग 2014 में रिलीज हुई 'हीरोपंती' का है जो फैंस को खूब पसंद आया था. इसमें टाइगर, कृति सेनन को डांटते हुए कहते हैं कि 'छोटी बच्ची हो क्या? समझ नहीं आता? कुछ हो जाता तो?'. बात करें 'हीरोपंती 2' की तो ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर टाइगर और तारा के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो