Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamita Shetty ने तोड़ी राज कुंद्रा विवाद पर चुप्पी, बोलीं- दुख है शिल्पा के साथ नहीं थी

Shamita Shetty ने Raj Kundra से जुड़े विवाद पर बात करते हुए अपनी बहन Shilpa Shetty के लिए दुख जाहिर किया है.

Latest News
article-main

Shamita Shetty, Raj Kundra, Shilpa Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने 2 फरवरी को अपना 43वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. पूरे परिवार ने साथ मिलकर धूमधाम से शमिता का ये खास दिन सेलीब्रेट किया है. इस मौके पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के दोस्त, राकेश बापट, मां सुनंदा, बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी मौजूद रहे. वहीं, हाल ही में शमिता ने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने जीजा राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि वो इस बात को लेकर कितनी दुखी हैं कि वो मुश्किल वक्त में शिल्पा के साथ नहीं थीं.

विवाद पर की बात

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी जिस वक्त पोर्नोग्राफी केस को लेकर क्रिटिसिज्म का सामना कर रहे थे उस वक्त शमिता बिग बॉस ओटीटी में थीं और इसके फौरन बाद ही वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बन गईं. वहीं, अब शो से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पूरे विवाद को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा- 'मुझे इस बात का बहुत दुख है कि उस मुश्किल समय में मैं शिल्पा के साथ नहीं थी. मुझे उसके साथ होने में काफी खुशी होती क्योंकि मुझे याद है कि जब मैं बिग बॉस ओटीटी में थी तो उसे लेकर मैं बहुत ज्यादा फिक्रमंद थी और समझ नहीं पा रही थी कि वो बाहर कैसे हालातों को संभाल रही होगी'.

ये भी पढ़ें- मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, बोले- आपके बिना अधूरा हूं

ये भी पढ़ें- हवा की वजह से उड़ने लगी Shilpa shetty की ड्रेस, नहीं खिंचवा पाईं एक भी फोटो

शिल्पा पर है गर्व

शमिता ने आगे कहा- 'मुझे अपनी बहन पर गर्व है. जब भी हम पर कोई मुश्किल आई है तो हम और भी ज्यादा मजबूत बनकर सामने आए हैं, उसे भी इस पूरी घटना ने पहले से कहीं ज्यादा स्ट्रॉन्ग बना दिया है'. शमिता ने बिग बॉस के दौरान हुई ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा- 'मेरा इन सबसे कोई लेना- देना नहीं है. जो हुआ वो जाहिर तौर पर बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था'. 
 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो