Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हवा की वजह से उड़ने लगी Shilpa shetty की ड्रेस, नहीं खिंचवा पाईं एक भी फोटो

इस फनी वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा को काफी ट्रोल कर रहे हैं. देविका वकारे ने लिखा, ऐसे नखरे करते हैं जैसे इससे पहले कभी ऐसे कपड़े नहीं पहने.

हवा की वजह से उड़ने लगी Shilpa shetty की ड्रेस, नहीं खिंचवा पाईं एक भी फोटो

Shilpa Shetty oops moment

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टाइल कभी-कभी बहुत उल्टा पड़ जाता है. अब Shilpa Shetty को क्या पता था कि बेस्ट दिखने की कोशिश में वह ऐसी फंसेंगी कि एक तस्वीर भी सीधे-सीधे नही खिंचवा पाएंगी. दरअसल शिल्पा ने यह खास तैयारी अपनी बहन शमिता शेट्टी के बर्थडे के लिए की थी. शिल्पा एक खूबसूरत ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी वह जैसे ही पैपराजी के सामने आई तेज हवा चलने लगी और वह अपनी ड्रेस को संभालने में लग गईं.

शिल्पा सीधी खड़ी होती हैं लेकिन हवा की वजह से बार-बार उनकी ड्रेस उड़ने लगती है. वह बार-बार नीचे झुककर अपनी ड्रेस को संभालने की कोशिश करती हैं लेकिन मामला हाथ से बाहर ही था. इसके बाद शिल्पा फेस दूसरी तरफ कर लेती हैं और फिर तस्वीर खिंचवाती हैं लेकिन हवा उनका ये प्लान भी कामयाब नहीं होने देती और आखिर वह अंदर चली जाती हैं.

इस फनी वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा को काफी ट्रोल कर रहे हैं. देविका वकारे ने लिखा, ऐसे नखरे करते हैं जैसे इससे पहले कभी ऐसे कपड़े नहीं पहने. त्रिपवर नाम के एक यूजर ने लिखा, दरअसल वह अपना बॉडी शेपर छिपा रही हैं जो इन्होंने अंदर से पहना है. करी9018 ने लिखा, शिल्पा एक टीनएजर की तरह बर्ताव कर रही हैं.

 

Birthday Party में पहुंची थी Bigg Boss की पूरी टीम

शमिता की बर्थडे पार्टी पर राकेश बपट, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत, प्रिंस नरुला समेत तमाम मेहमान मौजूद थे. बिग बॉस के घर से आने के बाद यह सभी के लिए एक अच्छा गेट टुगेदर हो गया.

ये भी पढ़ें:

1- डेब्यू करने जा रही है Salman Khan की इस हीरोइन की बेटी, Zee 5 पर आएगी वेब सीरीज

2- Beardwali मॉडल नाम से मशहूर हैं Amit Bittoo, हर स्टाइल में हैं नंबर-1

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement