Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार एक्सिडेंट के बाद Malaika Arora ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- वो फिल्म जैसा नजारा था

Malaika Arora ने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने साथ हुए कार हादसे के बारे में खुलकर बात की है.

article-main

Utkarsha Srivastava

Updated: Apr 09, 2022, 04:44 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीते दिनों भीषण कार हादसे (Car Accident) के दौरान बुरी तरह घायल हो गई थीं. ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ था जिसमें तीन कार एक साथ टकरा गई थीं. वहीं, इसके बाद मलाइका को फौरन अस्पताल ले जाया गया था और इलाज के बाद 3 अप्रैल यानी रविवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. वहीं, आज मलाइका ने इस कार हादसे के काफी वक्त बाद पहला पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने खिड़की के बाहर देखते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में एक्सिंडेंट और रिकवरी को लेकर खुलकर बात की है.

किसी फिल्म के सीन जैसा था

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'पिछले कुछ दिन और इवेंट्स मेरे लिए अविश्वसनीय थे. इस बारे में दूर से सोचना वाकई एक फिल्म के सीन जैसा लगता है ऐसा नहीं लगता कि ये सच में हुआ था. शुक्र है कि एक्सिडेंट के फौरन बाद ही मुझे ऐसा लगा कि मुझे मेरे गार्डियन एंजल्स की केयर ने ढ़क लिया है- चाहे वो मेरा स्टाफ हो, मुझे अस्पताल पहुंचाने वाले लोग हों, मुश्किल वक्त में साथ खड़ा मेरा परिवार हो या फिर अद्भुत अस्पताल स्टाफ. मेरे डॉक्टर ने ये पूरा ख्याल रखते हुए मुझे सुरक्षित रखा. मुझे वहां पहुंचते ही सेफ और सिक्योर महसूस हुआ. मैं उसके लिए आभारी हूं. आखिर में मेरे दोस्त, परिवार, टीम और इंस्टा फैम से आने वाला प्यार मेरे लिए बेहद आश्वस्त करने वाला था'.

 

 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora की कार का भीषण एक्सीडेंट, सिर पर आई गंभीर चोट!

ये भी पढ़ें- कार एक्सिडेंट से जूझ चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेसेस, एक के चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े

रिकवरी की शुरुआत

मलाइका ने आगे लिखा- 'ऐसे लम्हे इस बात को याद दिलाते हैं कि हमें उन जानने वाले और अनजाने लोगों के प्रति आभारी होना चाहिए- जो आपकी जरूरत के वक्त पर प्यार और गुड विशेज की बरसात करते देते हैं.  सभी को दिल से शुक्रिया. मैं अब रिकवर हो रही हूं. मैं फाइटर हूं और मैं वापस लौटूंगी ये आप भी जानते हैं'.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv