Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC में एंट्री का आखिरी मौका, बस बताना होगा फिल्म Pushpa में दिखाए गए लाल चंदन के पेड़ों का सही पता

Kaun Banega Crorepati-14 तक पहुंचने के लिए आज आपके पास आखिरी मौका है. इस 15वें सवाल का सही जवाब समय से SMS करके आप भी किस्मत आजमा सकते हैं.

Latest News
article-main

Amitabh Bachchan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati-14) का सीजन-14 जल्द ही शुरू होने वाला है. बीते कुछ दिनों से इसके रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछे जा रहे हैं. केबीसी में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने की चाहत रखने वालों को बस इन सवालों का सही जवाब भेजना है. अब यह आखिरी मौका है जब आप ऐसा कर सकते हैं. कल यानी 23 अप्रैल को अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया से जुड़ा आखिरी यानी 15वां सवाल पूछ चुके हैं. आपको बस आज यानी 24 अप्रैल रात 9 बजे से पहले इसका सही जवाब SMS करना है. 

हो सकता है आपकी किस्मत का रास्ता आपको इस बार केबीसी ले जाए. तो जानते हैं क्या है सवाल, क्या है उसका सही जवाब और क्या है इसे भेजने की प्रक्रिया- 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

केबीसी रजिस्ट्रेशन का 15वां और आखिरी सवाल
कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन में आपकी एंट्री का आखिरी मौका है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का यह 15वां सवाल. इसमें पूछा गया है कि फिल्म 'पुष्पा द राइज' में दिखाए गए लाल चंदन के पेड़ मूल रूप से भारत के किस क्षेत्र में पाए जाते हैं.
विकल्प हैं-
A. पश्चिमी घाट
B. सुंदरबन
C.  पूर्वी घाट
D. दोआबा

इसका सही जवाब है- पूर्वी घाट यानी C

ऐसे भेजें सही जवाब
इस सवाल का सही जवाब देने के लिए आप सोनी लिव ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं.अगर आप ऐप डाउनलोड नहीं करना चाहते तो फोन मैसेज पर भी जवाब दे सकते हैं. इसके लिए टाइप करें- KBC<Space>C<Space>आपकी उम्र<Space>जेंडर (F/M)
इसे 509093 पर भेज दीजिए.

ये भी पढ़ें- जानें कितनी पुरानी है ग्रीक भाषा, जिससे जुड़े हैं Covid Variant के नाम, KBC में भी पूछा गया ये सवाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv