Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने 'कॉफी विद करण' पर किया बड़ा ऐलान, जानकर निराश हो जाएंगे फैंस

Karan Johar ने अपने मोस्ट अवेटेड चैट शो Koffee with Karan को लेकर जो ऐलान किया है उसकी वजह से फैंस निराश नजर आ रहे हैं.

Latest News
Karan Johar ने 'कॉफी विद करण' पर किया बड़ा ऐलान, जानकर निराश हो जाएंगे फैंस

कॉफी विद करण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) को लेकर बीते काफी दिनों से चर्चाएं हैं. इस शो को लेकर अभी तक ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि करण जौहर जल्द ही नया सीजन लॉन्च करने वाले हैं. सिर्फ यही नहीं शो के कई गेस्ट को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे थे लेकिन अब करण जौहर ने जो ऐलान किया है उसके बाद कई लोग निराश नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में साफ जाहिर कर दिया है कि अब आगे से 'कॉफी विद करण' का कोई सीजन नहीं आने वाला है.

भारी मन से किया ऐलान

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'हेलो, कॉफी विद करण पिछले 6 सीजन्स से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा हैं. मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है. साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का कोई नया सीजन नहीं आ रहा है'. करण जौहर के इस ऐलान के बाद कई फैंस निराश नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो लोगों ने जानना चाह रहे हैं कि करण ने ऐसा फैसला क्यों लिया है. यहां देखें वायरल हो रहा करण जौहर का ये पोस्ट-

 

 

ये भी पढ़ें- नहीं रही वायरल Meme वाली ये बच्ची, महज 16 साल की उम्र में हुआ निधन

ये भी पढ़ें- Amber की वजह से Johnny Depp को हुआ 23 मिलियन डॉलर का नुकसान, हाथ से निकली फिल्म पाइरेट्स...

सुर्खियों में रही शो की ये बातें

बता दें कि करण जौहर का ये शो स्‍टार वर्ल्‍ड चैनल पर प्रसार‍ित होना था. इस शो का हर सीजन किसी न किसी सेलेब्रिटी के कॉन्ट्रोशियल बयान को लेकर सुर्खियों में बना रहता था. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इस शो का इनवाइट मिलना किसी सम्मान से कम नहीं होता है. एक्ट्रेस अनन्या पांडे तो ये बात कहते हुए इमोशनल हो गई थीं कि उनके पिता चंकी पांडे को कभी 'कॉफी विद करण' में गेस्ट के तौर पर आने का मौका नहीं मिला. इस शो पर पहली बार कंगना रनौत ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था और सामने से करण जौहर पर जुबानी हमला बोला था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement