Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने किया CM योगी का समर्थन बोलीं- उन्हें कौन पराजित करेगा जिनके रक्षक राम

Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए CM Yogi Adityanath को सपोर्ट किया है.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. बीते दिनों अपने अपकमिंग शो 'लॉकअप' के प्रमोशन के दौरान वो रिपोर्टर से हुई झड़प को लेकर सुर्खियों में रही थीं. वहीं, अब वो अपने एक पोस्ट को लेकर खबरों में आ गई हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में कंगना ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को सपोर्ट किया है. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कंगना ने ये पोस्ट उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के तहत पहले चरण की वोटिंग के मौके पर किया है.

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अंतिम विजय हमारी होगी निश्चित यह परिणाम है. उन्हें पराजित कौन करेगा जिनके रक्षक राम हैं'. कंगना का ये पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां देखें कंगना रनौत का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

 

ये भी पढ़ें- आप भी बना सकते हैं Salman Khan की तरह बॉडी, 'दबंग' के ट्रेनर ने दीं सीक्रेट Fitness Tips

ये भी पढे़ं- Hijab Controversy: प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने उठाए सवाल, डोनेट करना चाहती हैं बिकिनी

चर्चा में कंगना का शो

इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने 'मिशन शक्ति' को लेकर लिखा था. बता दें कि कंगना इन दिनों अपने अपनी फिल्मों के साथ अपकमिंग रिएलिटी शो 'लॉकअप' को लेकर काफी बिजी हैं. कंगना रनौत के इस रिएलिटी शो को 27 फरवरी को प्रीमियर किया जाएगा. ALT Balaji एप और एमएक्स प्लेयर आने वाले इस शो में 72 एपिसोड होंगे और ये 24*7 लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.
 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv