Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google- IMDb पर बदल गया Amber Heard का नाम, जानिए अब क्या बुला रहे लोग?

Johnny Depp और Amber Heard के बीच चल रहे केसेस के दौरान एक्ट्रेस को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Latest News
article-main

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहा केस आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. इस केस के दौरान दोनों अपने लड़ाई- झगड़ों के जुड़े भद्दे खुलासे करते दिखाई दे रहे हैं. पहले जॉनी डेप ने टेस्टिफाई किया और इसके बाद एंबर ने अपनी साइड की कहानी शेयर की. वहीं, इस बीच एंबर हर्ड सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं. क्रिटिसाइज करने वाले लोगों ने उन्हें कई तरह के नामों से बुलाना शुरू कर दिया. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रोल्स ने गूगल (Google) और आईएमडीबी (IMDb) पर भी एंबर का नाम बदल डाला था.

ट्रोल्स ने किया ये काम

एंबर हर्ड ने टेस्टीमोनी के दौरान जॉनी डेप पर नशे की हालत में यौन शोषण के कई गांभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने एक- एक करके कई घटनाओं के बारे में बताया है जब जॉनी ने उनके साथ मारपीट, शोषण किया किया था. जॉनी और एंबर की इस कानूनी लड़ाई के बीच दोनों के फॉलोवर्स भी बंट गए हैं. जहां एक तरफ एंबर को सपोर्ट मिल रहा है वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं. हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने एंबर को भद्दा निकनेम दे डाला. सोशल मीडिया पर आईएमडीबी और गूगल पर एंबर का निकनेम दिखाई देने लगा.

 

 

ये भी पढ़ें- Johnny Depp के फैंस ने एंबर हर्ड पर साधा निशाना, बोले- नकली आंसू बहा रही है एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- शराब की बोतल से Amber Heard के साथ Johnny Depp ने किया ये भद्दा काम, दी चेहरा बिगाड़ने की धमकी?

 

 

रख दिया ये भद्दा नाम

दरअसल, कुछ ट्रोल्स ने विकीपीडिया और आईएमडीबी पर जाकर Amber Heard के नाम की जगह Amber Turd लिख दिया. इस टर्ड शब्द का इस्तेमाल ऐसे शख्स के लिए करते हैं जो अप्रिय या निंदनीय हो. हालांकि, अब ये ठीक कर दिया गया है लेकिन कई लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv