Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्टर बनने से पहले वॉचमैन थे TV के 'राम', जानें Gurmeet Choudhary ने कैसे जीता फैंस का दिल?

Gurmeet Choudhary ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि टीवी के 'राम' बनने से पहले किस तरह उन्हें आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Latest News
एक्टर बनने से पहले वॉचमैन थे TV के 'राम', जानें Gurmeet Choudhary ने कैसे जीता फैंस का दिल?

Gurmeet Choudhary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. गुरमीत हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी देबीना बनर्जी संग मिलकर बेटी के आने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं, इसके बाद वो दोनों को जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए फैंस की बधाइयां मिल रही हैं. कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें विश किया है. गुरमीत ने अपनी बेटी के साथ वक्त बिताने के लिए फिलहाल काम से ब्रेक ले रखा है लेकिन फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स लेकर जानने के लिए एक्साइटेड हैं.

2015 में ली थी बॉलीवुड में एंट्री

गुरमीत का लास्ट प्रोजेक्ट एक म्यूजिक वीडियो 'कुछ बातें' था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आने वाले वक्त में गुरमीत अपने बॉलीवुड करियर पर फोकस करने वाले हैं. गुरमीत ने 2015 में आई फिल्म 'खामोशियां' से बॉलीवुड में बतौर हीरो एंट्री ली. इससे पहले वो टीवी शो 'रामायण' के जरिए छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुके थे. बहुत कम लोग जानते हैं कि गुरमीत चौधरी की जिंदगी टीवी एक्टर बनने से पहले आसान नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाकी स्टार्स की तरह गुरमीत भी एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे लेकिन उन्हें गुजारा करने के लिए एक वक्त पर वॉचमैन का काम करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पहली झलक पर दीवाना हुआ इंटरनेट

ये भी पढ़ें- Bharti Singh Baby: घर में गूंजी किलकारी, जानें पति हर्ष ने कैसे दी खुशखबरी!

गुरमीत ने कि वॉचमैन की नौकरी

गुरमीत ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्षों पर खुलकर बात की थी. गुरमीत चौधरी ने बताया था कि उन्होंने उनका जन्म एक आर्मी फैमिली में हुआ था और वो बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. एक्टर बनने से पहले गुरमीत चौधरी मॉडलिंग भी किया करते थे. यहां तक कि मिस्टर जबलपुर का टाइटल भी उन्होंने अपने नाम किया था. साथ ही वो एड में भी काम करते थे जिसके उन्हें 1500 रुपए मिलते थे. इसी दौरान उन्हें एक स्टोर में वॉचमैन तक की नौकरी भी करना पड़ी थी. इसके बाद टीवी पर 'राम' के किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई थी.

आसान नहीं था फिल्मों का सफर

गुरमीत ने बताया था कि उनके लिए फिल्मों तक का सफर भी आसान नहीं था. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'लगातार तीन सालों तक काम करने के बाद मुझे लगा कि फिल्म में काम करना चाहिए और इस दौरान कई लोगों ने मुझसे कहा कि तुम टीवी स्टार हो. लोग तुम्हें फ्री में टीवी पर देखते हैं फिर क्यों पैसे देकर स्क्रीन पर देखने आएंगे. मैंने ऐसी मुश्किलों का बहुत सामना किया है'.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement