Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप! 6 दिनों से घर से बाहर नहीं निकली हैं एक्ट्रेस

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता टूट गया है. पिछले 4 सालों से साथ रहने के बाद अब उन्होंने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के स्टार कपल में से एक हैं. उम्र का फासला ज्यादा होने पर भी इस जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है लेकिन कपल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं. यह कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो चुका है.

जानकारी के अनुसार, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा  का रिश्ता टूट गया है. पिछले 4 सालों से साथ रहने के बाद अब उन्होंने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो पिछले 6 दिनों से मलाइका अरोड़ा अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. अर्जुन कपूर से अलग होने के बाद एक्ट्रेस काफी दुखी हैं. मलाइका ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती हैं इसलिए उन्होंने घर में खुद को कैद कर लिया है. 

यह कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर बहन रिया कपूर के घर गए थे जहां उन्होंने सभी के साथ डिनर किया. रिया और मलाइका के घर आस-पास में ही है. इसके बावजूद अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव से मिलने के लिए उनके घर नहीं गए. 

अर्जुन-मलाइका को अक्सर एक साथ डिनर, लंच या कॉफी डेट पर स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा दोनों अक्सर वेकेशन्स एन्जॉय करते हुए भी देखे जाते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से कपल को साथ नहीं देखा गया है. हालांकि अब तक इस मामले पर दोनों की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv