Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अक्षय कुमार के शो पर खतरनाक स्टंट कर चुकी हैं Anupamaa, कभी 100 फीट ऊपर लटकीं कभी सांप-बिच्छुओं से लड़ीं

टीवी शो Anupamaa से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस Rupali Ganguly एक वक्त पर अपने करियर को बनाए रखने के लिए स्ट्रगल करती दिखाई दी थीं.

Latest News
article-main

Rupali Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) में एक समाज से लड़की एक सीधी- सादी महिला का किरदार निभाकर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं, एक वक्त पर रूपाली अपना एक अलग ही अवतार दिखाकर अपने फैंस को सरप्राइज दे चुकी हैं. वो अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के एक जाने- माने शो पर नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने ऐसे खतरनाक स्टंट्स किए थे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएगे. वो इस शो के दौरान कभी 100 फीट ऊपर लटकती दिखाई दी थीं तो कभी सांप-बिच्छुओं से लड़ती नजर आई थीं.

खतरनाक स्टंट से चौंकया

अनुपमा में लीड रोल कर निभा रहीं रूपाली गांगुली ने एक वक्त पर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. उस वक्त शो को बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार होस्ट कर रहे थे. ये 'खतरों के खिलाड़ी' का दूसरा सीजन था और इसमें रूपाली सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में गिनी जाती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें शो पर 'स्टंटगर्ल' का नाम मिला था. बताया जाता है कि उन्होंने शो पर सांप-बिच्छुओं के बीच एक खतरनाक टास्क को पूरा किया था और सौ फीट ऊपर आसमान में लटक कर एक डरा देने वाला स्टंट भी किया था.

ये भी पढ़ें- Lata Mangeshkar के लिए लिखे इमोशनल मैसेज पर ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब 

ये भी पढ़ें- मशहूर कॉमेडियन Rebel Wilson बिना जिम जाए घटाया 34 किलो वजन, किया सीक्रेट का खुलासा

डूब रहा था करियर

हालांकि, उस सीजन को रूपाली जीत नहीं पाई थीं लेकिन उन्होंने जमकर तारीफें बटोरी थीं. कई बार होस्ट अक्षय कुमार भी तालियां बजाते नजर आए थे. बताया जाता है कि उस वक्त रूपाली अपने डूबते करियर को बचाए रखने की कोशिश कर रही थीं. रुपाली कुछ शोज में बतौर गेस्ट नजर आने के बाद पर्दे से गायब ही हो गई थीं लेकिन आखिर में शो 'अनुपमा' से खोई शोहरत वापस मिल गई. वो 'सारा भाई वर्सेस सारा भाई' के अलावा 'सुकन्या',  'बायोस्कोप' और 'परवरिश' जैसे सीरियल्स भी कर चुकी हैं.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv