Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lata Mangeshkar के लिए लिखे इमोशनल मैसेज पर ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Divyanka Tripathi ने लता मंगेशकर को लेकर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया जो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने आ गया.

Latest News
article-main

Divyanka Tripathi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी- मानी टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल्स (Troll) से निपटने के लिए भी चर्चाएं बटोरती हैं. वहीं, हाल ही में दिव्यांका कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया था जिसे लेकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए. इन ट्रोल करने वाले लोगों ने दिव्यांका ने एक लाइन का जवाब दिया और सभी की बोलती बंद कर दी.

दिव्यांका का इमोशनल पोस्ट

दरअसल, दिव्यांका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने सिंगर लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट दी. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'लता जी आपने आज देश को खाली छोड़ दिया. हाथ जोड़कर कला के इतिहासकार आपके काम और आपके गानों की स्टडी करेंगे. सदियों तक आपके गाने अमर रहेंगे. आप भारत की आजादी से आज तक संगीत जगत का युग थीं, जो आज खत्म हो गया'.

 

 

ये भी पढ़ें- Oscars 2022: बेस्ट फिल्म से लेकर बेस्ट एक्टर तक, देखें- नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- पहली फिल्म हिट फिर भी पर्दे से गायब हो गए Rahul Roy, जानें- इन दिनों क्या कर रहे हैं अभिनेता

ट्रोल को दिया जवाब

दिव्यांका के इस पोस्ट पर एक ट्रोल ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'आपने ये लाइनें कहां से कॉपी की हैं'? दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस शख्स को शानदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा इसे रीट्वीट करते हुए कहा- 'शुक्रिया, मुझे घुमा कर ये बताने के लिए कि मैं अच्छा लिखती हूं. तुम्हारे तिरस्कार में मेरी तारीफ है'. दिव्यांका को इस जवाब पर उनके फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है और ट्रोल्स ने भी चुप रहने में भलाई समझी है.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो